कौन है क्रूज पार्टी ऑर्गेनाइजर दाढ़ीवाला काशिफ खान जिस पर लग रहे सेक्स रैकेट चलाने का आरोप?

कौन है क्रूज पार्टी ऑर्गेनाइजर दाढ़ीवाला काशिफ खान जिस पर लग रहे सेक्स रैकेट चलाने का आरोप?

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स केस मामले में एक नया खुलासा किया है। क्रूज पर जिस दाढ़ीवाले शख्स के होने का दावा नवाब मलिक ने पिछले दिनों किया था, अब उसका नाम बता दिया है। नवाब मलिक के मुताबिक, क्रूज पर मौजूद दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है। NCP नेता ने दावा कि वह फैशन इंडिया का हेड है और वही क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था।

नवाब मलिक ने कहा, “दाढ़ीवाले का नाम काशिफ खान है, वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है। वह देशभर में फैशन शोज कराता है, जिसमें धड़ल्ले से ड्रग्स बेची, इस्तेमाल की जाती है। वह बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है। क्रूज पर उस दिन एक पार्टी काशिफ खान ने भी दी थी। उसने सोशल मीडिया पर लोगों को इनवाइट किया था।”

नवाब मलिक का आरोप है कि काशिफ खान कभी तिहाड़ जेल में कैद था। काशिफ खान उस वक्त चर्चा में रहे जब वह भोपाल में F सैलून का उद्धाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भोपाल के लोगों की जमकर तारीफ की थी। समीर वानखेड़े पर भी नवाब मलिक ने हमला किया।

उन्होंने कहा कि अब ड्रग्स केस में लोगों को पकड़ने वाले बचाव का रास्ता ढूंढ रहे हैं। पकड़वाने वाले जेल की सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने कहा, “वानखेड़े ने पहले लोगों को कहा कि उनके परिवार को, मृत माँ को मामले में घसीटा जा रहा है। लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया। मैंने बर्थ सर्टिफिकेट दिखाया था जिसमें उनके पिता के नाम के साथ दाऊद लिखा हुआ था।”

ये भी पढ़ें: त्रिपुरा हिंसा पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, बोले- हमारे मुसलमान भाइयों पर हो रही है क्रूरता

अब तक जो जानकारी सामने आई है कि उसके मुताबिक, काशिफ खान फैशन टीवी के एमडी हैं। उन्होंने ही कॉर्डिएला क्रूज पर पार्टी का आयोजन किया था। काशिफ की प्रेमिका रुक्मिणी हुड्डा के बंदूक के साथ कुछ फोटो भी हैं। यहीं पर एनसीबी ने छापा मारा था और आर्यन खान और बाकियों को अरेस्ट किया था।

कौन है क्रूज पार्टी ऑर्गेनाइजर दाढ़ीवाला काशिफ खान जिस पर लग रहे सेक्स रैकेट चलाने का आरोप?

नवाब मलिक इसी दाढ़ी वाले शख्स की बात कर रहे हैं। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि काशिफ, समीर वानखेड़े का करीबी हैं।उन्होंने बिना किसी अनुमति के इस क्रूज़ को समुद्र में उतरने दिया गया। अगर NCB का कहना है कि रेव पार्टी हो रही थी, तो उसके ऑर्गेनाइजर को क्यों नहीं पकड़ा गया।

उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर 13 लोगों को टारगेट किया गया, उसमें से भी कुछ लोगों को जाने दिया गया। यह सब सोची समझी साजिश है। इसके साथ ही यह जानकारी भी मिली है कि उसके पास इजराइली पासपोर्ट है।

ये भी पढ़ें: अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ PFI ने ठोका मुकदमा, समन जारी

वहीं, एनसीबी का कहना है कि 2 अक्टूबर को वो क्रूज पर नहीं था, लेकिन 3 अक्टूबर को क्रूज के अंदर काशिफ खान के मौजूद होने का दावा नवाब मलिक ने किया है। नवाब मलिक ने बुधवार को कहा था कि क्रूज में ‘दाढ़ी वाला’ मौजूद था, जिसे NCB ने छोड़ दिया। दाढ़ी वाले और समीर वानखेड़े का कुछ संबंध है।

उन्होंने मांग की थी कि क्रूज के सारे सीसीटीवी निकलवाएं, सब पता चल जाएगा। दिल्ली से आई हुई एजेंसी इस पर ध्यान दे। हमारे पास बहुत सारे वीडियो हैं। उस पार्टी में ड्रग माफिया को छोड़कर कुछ लोगों को फ्रेम किया गया है। अगर एनसीबी चीफ हमारे पास आते हैं तो उन्हें हम ये दे देंगे।

उन्होंने आगे कहा कि दाड़ी वाला समीर वानखेड़े का दोस्त है। सीसीटीवी फुटेज निकालिए सब पता चल जाएगा। समीर वानखेड़े को कानून ही जेल भेजेगा। समीर ने फर्जी दस्तावेज यानी फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट बनवाकर आईआरएस बने और एक दलित का अधिकार छीन लिया।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.