जब ईशा देओल ने आव देखा न ताव सेट पर अमृता राव को जड़ दिया थप्पड़

जब ईशा देओल ने आव देखा न ताव सेट पर अमृता राव को जड़ दिया थप्पड़

बॉलीवुड में अक्सर देखा गया है कि एक्टर-एक्ट्रेस के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहती है। हमेशा से बॉलीवुड कभी एक्टर-एक्ट्रेस के बीच तो कभी एक्टर-एक्टर के बीच हुई लड़ाई-झगड़े का जबरदस्त टशन का गवाह रहा है। इस कदर लड़ाई होती है कि एक-दूसरे के साथ फिल्मों में काम करना तो छोड़ो देखना भी पसंद नहीं करते। एक-दूसरे को नजरअंदाज करना और नीचा दिखाना तो आम बात है।

कई बार हालात इतने बदतर हो जाते हैं कि हाथापाई पर भी उतर आते हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर हुआ था। जहां एक हीरोइन ने दूसरी हीरोइन को थप्पड़ जड़ दिया था। फिल्म ‘प्यारे मोहन’ 2006 में रिलीज हुई थी। फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार और कुकी गुलाटी थे। इस फिल्म के लीड कलाकार ईशा देओल, अमृता राव, विवेक ओबेरॉय और फरदीन खान थे।

जब ईशा देओल ने आव देखा न ताव सेट पर अमृता राव को जड़ दिया थप्पड़

फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर ईशा देओल और अमृता राव के बीच सेट पर ही लड़ाई हो गई। ईशा को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने आव देखा न ताव अमृता को एक थप्पड़ जड़ दिया। मीडिया की खबरों के मुताबिक, फिल्म सेट पर अमृता ने ईशा पर एक भद्दा कमेंट की थीं जिससे तमतमाई हुई ईशा ने थप्पड़ जड़ दिया।

ये भी पढ़ें: जब सोमी अली ने कहा, न जाने मेरे बाद सलमान खान के कितनों से अफेयर है!

ईशा देओल ने इस मामले को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, “हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था। पैक अप के बाद एक दिन उसने मेरे डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरा मैन के सामने गाली दे दी थी। ये मेरे बर्दाश्त से बाहर हो गया, इस तरह बेइज्जती बर्दाश्त से बाहर हो गई तो मैंने उसे थप्पड़ मार दिया। इस बात का मुझे कोई मलाल भी नहीं है क्योंकि उसकी हरकत ही ऐसी थी। मैंने तो सिर्फ अपनी डिगनिटी और सेल्फ रिस्पेक्ट में ऐसा किया।”

जब ईशा देओल ने आव देखा न ताव सेट पर अमृता राव को जड़ दिया थप्पड़

हालांकि, ईशा ने बताया कि अमृता राव को भी जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने माफी मांगी थी। और ईशा ने माफ भी कर दिया था। ईशा ने इंटरव्यू में कहा, “उसे एहसास हुआ कि उसने क्या किया है तब उसने मुझसे माफी मांगी और मैंने भी उसे माफ कर दिया। अब हमारे बीच सब कुछ अच्छा है।”

ये भी पढ़ें: जब किशोर दा ने राजेश खन्ना को घर बुलाकर पानी तक के लिए नहीं पूछा

वहीं, इस बारे में जब अमृता राव से पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “मुझे दोष देना ठीक नहीं है। लेकिन मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हूं। यह मेरे लिए एक क्लोज चैप्टर की तरह है।”


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.