सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर क्या बोले बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर क्या बोले बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान

बिग बॉस के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार रात को निधन हो गया। वे केवल 40 साल के थे। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई। निधन की खबर आने के बाद हर कोई परेशान है। किसी को भी इस यकीन नहीं हो रहा है।

सिद्धार्थ के फैंस से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज तक सभी सोशल मीडिया पर उनके निधन को लेकर लिख रहे हैं। सभी ने पोस्ट के जरिए शोक जाहिर की है। कोई उनसे जुड़ी कोई खास याद शेयर कर रहा है तो कोई हैरानी व्यक्त कर रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर क्या बोले बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान

सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बेहद करीब थे। सलमान ने सिद्धार्थ के निधन की खबर आने के बाद सोशल पर अपने भावनाओं को शेयर किया है। उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए लिखा है कि सिद्धार्थ सभी को बहुत याद आएंगे।

सलमान खान हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा, “बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ…तुम बहुत याद आओगे। परिवार को संवेदनाएं RIP।”

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस सलमान के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां एक तरफ कई लोग शोक जाहिर करते हुए कमेंट कर रहे हैं तो कईयों ने बिग बॉस में सलमान और सिद्धार्थ की शानदार बॉन्डिंग दिखाती क्लिप शेयर की है। सलमान के अलावा टीवी और बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.