विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सनी और राधिका मदान की जोड़ी ‘शिद्दत’ में देखने को मिलेगी। साथ में मोहित रैना और डायना पेंटी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि सनी कौशल और राधिका मदान के बीच ‘शिद्दत वाला आशिकी’ देखने को मिलेगा। ट्रेलर से जाहिर होता है कि फिल्म के सॉन्ग काफी दमदार हैं। यह लोगों के बेहद बसंद आएगी।

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज

ये भी पढ़ें: ‘थलाइवी’ रिलीज होते ही विवादों में आई, जयललिता की पार्टी ने किया विरोध

‘शिद्दत’ की कहानी कार्तिका और जग्गी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी आपस में तो शानदार केमेस्ट्री है, पर किस्मत के आगे इन्हें कई तरह की समस्याओं से दो-चार होना पड़ता है।

क्योंकि, कार्तिका की शादी पहले ही किसी और से तय होती है। फिल्म में राधिका मदान और सनी कौशल के अलावा ‘देवों के देव महादेव’ फेम मोहित रैना और डायना पैंटी भी अहम भूमिका में हैं। हालांकि, कहानी में कोई नयापन नहीं लगता है।

कुणाल देशमुख ने ‘शिद्दत’ को डायरेक्ट किया है। ‘शिद्दत’ के ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘इस प्यार में शिद्दत वाला पागलपन है।’ दर्शकों के बीच फिल्म ट्रेलर काफी पंसद किया जा रहा है। चुंकि सनी कौशल, विक्की कौशल के भाई हैं इसलिए भी लोग काफी उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह ने मानी ग़लती, बोले- तालिबान मुद्दे पर मुझसे कुछ ग़लत शब्दों का चुनाव हो गया

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज

मेकर्स ने ‘शिद्दत’ के ट्रेलर के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया है जिसके मुताबिक, यह 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मल्टीप्लेक्स में एक साथ रिलीज होगी।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.