ऋचा चड्ढा की शो ‘कैंडी’ का ट्रेलर लॉन्च, हत्या की गुत्थी पर है आधारित

ऋचा चड्ढा की शो ‘कैंडी’ का ट्रेलर लॉन्च, हत्या की गुत्थी पर है आधारित

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की अपकमिंग शो ‘कैंडी’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। वूट ओरिजनल्स की ‘कैंडी’ थ्रिलिंग सीरीज है। इसका ट्रेलर रोमांचक, आकर्षक, दिलचस्प और रोचक से भरपूर है। कहानी राजनीति, महत्वाकांक्षा, हत्या और रहस्य के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें अनेक घुमाव व मोड़ देखने को मिलेंगे।

इस सीरीज को आशीष आर शुक्ला ने निदेर्शित किया है। इसमें रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। इस सीरीज में पहाड़ों में बोर्डिंग स्कूल के खूबसूरत परिदृश्य के बीच स्थित शो, कैंडी रहस्यों का खुलासा कर अपराध का भंडाफोड़ करेगा। यह सीरीज हत्या की गुत्थी पर आधारित है, जिसमें रहस्य, राजनीति, महत्वाकांक्षा, डर, उम्मीद आदि का बेहतरीन चित्रण दिखने को मिल रहा है

ऋचा चड्ढा की शो 'कैंडी' का ट्रेलर लॉन्च, हत्या की गुत्थी पर है आधारित

शो की शुरुआत सर्दियों की एक सुबह कोहरे में डूबे पहाड़ों पर एक अनसुलझी हत्या के साथ होती है। फिर कहते देखा जाता है कि क्या आप इस गुत्थी को सुलझाने और अपराध का भंडाफोड़ करने के लिए तैयार हैं? टीजर के लॉन्च होते ही शो चर्चा का विषय बन गया था और अब इसके ट्रेलर ने दर्शकों के मन में कौतूहलता भर दिया है। हत्या की इस गुत्थी का निर्माण ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट ने किया है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म में शशि थरूर को मिला विदेश मंत्री बनने का ऑफर

इस सीरीज को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, “मैं अपने किरदार एवं भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं। वूट सलेक्ट के कैंडी में, मुझे कॉप की अलग भूमिका निभाने का अवसर मिला है, जिसका किरदार बहुत विस्तृत है। एक बदमाश पुलिसवाली का किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण है। रुद्रकुंड की डीएसपी रत्ना किस प्रकार अपराध का खुलासा करती है, यह देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

वहीं, रोनित रॉय ने कहा, “कैंडी का प्रस्ताव बहुत रोमांचक एवं उत्साहवर्धक है। इस कहानी में रहस्य, डर, उम्मीद एवं सस्पेंस है। मुझे लगता है कि यह बहुत रोमांचक थ्रिलर है। मैंने अनेक प्रतिभाशाली कलाकारों एवं डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और यह भी ऐसा ही है।”

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड एक्ट्रेस एलेन पेज सर्जरी कराकर बन गईं पुरुष, देखें अब कैसी दिखती हैं

उन्होंने आगे बताया, “हमारे क्रिएटिव हेड एवं डायरेक्टर, आशीष शुक्ला ने हर किरदार को बहुत आकर्षक एवं दिलचस्प बना दिया है। मुझे इतना विविधतापूर्ण किरदार निभाने का मौका पहली बार मिला है। मैं इसके लिए उत्साहित हूँ। देखते रहिए कि यह सीरीज किस प्रकार अपराध का खुलासा करती है।” ‘कैंडी’ वूट सलेक्ट पर 8 सितंबर 2021 को रिलीज होगी।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.