निधि अग्रवाल संग सोनू सूद का गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ रिलीज, याद आए अल्ताफ राजा

निधि अग्रवाल संग सोनू सूद का गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ रिलीज, याद आए अल्ताफ राजा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ रिलीज हो गया है। वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो अलबम में सोनू सूद के साथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल हैं।

दोनों की जोड़ी भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अभी हाल ही में इसका टीजर लांच किया गया था जिसके बाद से ही फैंस गाने को लेकर काफी उत्साहित थे। गाने को फराह खान ने निर्देशित किया है।

ये भी पढ़ें: इंडियन आइडल में ‘बचपन का प्यार’ वाले सहदेव की एंट्री, देंखे देशी लड़के की इंग्लिश स्वैग

बता दें कि ‘साथ क्या निभाओगे’ 90 के दशक का अल्ताफ राजा का मशहूर गाना ‘तुम तो ठहरे पदेशी, साथ क्या निभाओगे’ का रिमेक है। जिसे फिर रीक्रिएट किया गया है।

गाने को अल्ताफ राजा के साथ टोनी कक्कड़ ने गाया है। इसके गीतकार और संगीतकार टोनी कक्कड़ हैं। वहीं, वीडियो को यूट्यूब पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री चैनल पर रिलीज किया गया है।

निधि अग्रवाल संग सोनू सूद का गाना 'तुम तो ठहरे परदेशी' रिलीज, याद आए अल्ताफ राजा

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘बंदिनी’ : मेरे साजन हैं उस पार, मैं मन मार, हूँ इस पार

गाना को पंजाब के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया गया है। सोनू सूद और फराह खान ने कुछ दिनों पहले ही पंजाब से कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे। जिसके बाद से ही गाने को लेकर बज क्रिएट हो गया था।

मालूम हो सोनू सूद फराह खान के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। सोनू सूद 2014 में आई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में अहम भूमिका में थे। सोनू और फराह काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.