सोनू सूद की अपील, कहा- मेरे पोस्टर पर दूध चढ़ाने के बजाए, उसे जरूरतमंदों को दें

सोनू सूद की अपील, कहा- मेरे पोस्टर पर दूध चढ़ाने के बजाए, उसे जरूरतमंदों को दें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में लोगों के मशीहा बने। आज वे मशीहा के नाम से जाने जाते हैं। कोई भी परेशानी हो एक ट्वीट पर सोनू उस व्यक्ति की मदद करने आ जाते हैं। जब सभी अपने-अपने घरों में थे तब सोनू सड़क पर आकर जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे थे और आज भी कर रहे हैं। इस नेक काम को देश कभी नहीं भूल सकता।

सोनू लोगों के मशीहा बने तो लोगों ने अपने बच्चों का नाम सोनू सूद रखा तो किसी ने दुकान का तो किसी ने मकान का नाम ही उनके नाम पर रख दिया। लोग अपने-अपने तरीके से उन्हें शुक्रिया कहते आएं हैं और अब भी कह रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाने का वीडियो सामने आया था। जिसे देख सोनू सूद ने अपने फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा था।

सोनू सूद की अपील, कहा- मेरे पोस्टर पर दूध चढ़ाने के बजाए, उसे जरूरतमंदों को दें

लेकिन इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया है, जहां लोग सोनू सूद के पोस्टर का दूध से अभिषेक कर रहे हैं। उनकी पूजा कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो आंध्र प्रदेश के कुरनूल और निल्लोर का है।

इस वीडियो पर सोनू ने प्रतिक्रिया दी है और दूध की बर्बादी न करने की बात कही है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आभार। आप सभी से निवेदन है कि ये दूध किसी जरूरतमंद के लिए बचाएं।” सोनू के ट्वीट करते ही कई ट्विटर यूजर्स प्रतिक्रिया दी है और उनकी तारीफ की है।

मालूम हो इससे पहले भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने फैंस का आभार जताया था। हालांकि, इस पर कई यूजर्स ने उनकी आलोचना की थी। एक यूजर ने सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाए जाने की आलोचना करते हुए कहा, “ये तो ठीक है सर, लेकिन इन्हें मना करिए। दूध की बर्बादी ठीक नहीं है। कई लोग भूख से मर रहे हैं।”

तो वहीं टीवी एक्टर्स कविता कौशिक ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, “हम सभी सोनू सूद से बेहद प्यार करते हैं। उनके नेक कामों को लेकर दिल हमेशा उनका आभारी रहेगा। लेकिन मुझे यकीन है कि इस निराशाजनक काम से उन्हें भी कोई खुशी नहीं होगी। ऐसे वक्त में जब लोग भूख से मर रहे हैं, दूध बर्बाद किया जा रहा है। आखिर हम अक्सर चीजों की अति क्यों कर देते हैं।”

खबरों के मुताबिक सोनू सूद ने ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाने का एलान किया था। जिसके बाद सोनू के फैंस ने धन्यवाद कहने का यह तरीका निकाला और उनके पोस्टर पर दूध से अभिषेक कर पूजा कर रहे थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.