सोनू सूद ने इंजेक्शन को लेकर पूछा डॉक्टरों से ये सवाल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सोनू सूद ने इंजेक्शन को लेकर पूछा डॉक्टरों से ये सवाल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में लोगों के मशीहा बने। आज वे मशीहा के नाम से जाने जाते हैं। वो लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू लोगों की मदद के लिए दिन रात एक किए हुए हैं।

कोई भी परेशानी हो एक ट्वीट से सोनू उस व्यक्ति की मदद करने आ जाते हैं। लेकिन इस बार सोनू सूद ने खुद एक ट्वीट करते हुए डॉक्टरों से कुछ सवाल किए हैं। सोनू के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। उनके ट्वीट करते ही फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल, सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक सिंपल सवाल है, जब सबको पता है कि यह खास इंजेक्शन कहीं उपलब्ध नहीं है तो डॉक्टर्स क्यों लोगों को इसे लगाने की सलाह दे रहा हैं? जब अस्पतालों को यह दवा नहीं मिल पा रही हैं तो एक आम आदमी को ये कहां से मिलेगी? लोगों को बचाने के लिए कोई और दवा का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता क्या?”

ये भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, बताई ये वजह

ये तीन सवाल सोनू करते ही ट्विटर यूजर्स ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने कहा कि ये सवाल बिलकुल सही हैं, तो कोई इसे डॉक्टर्स की मिलीभगत बता रहा है ताकि कालाबजारी हो सके।

ये भी पढ़ें: माहिरा खान ने खोले राज, बताया किस डर की वजह से नहीं किया इंडियन वेबसीरीज

गौरतलब है कि अभी हाल ही में ओडिशा के गंजम जिले के डीएम ने सोनू सूद पर लोगों की मदद करने पर सवाल खड़ा किया था। दरअसल, सोनू ने ब्रह्मपुर में एक पेशेंट को बेड अरेंज कराया गया था, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर दी थी।

सोनू सूद ने इंजेक्शन को लेकर पूछा डॉक्टरों से ये सवाल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

जिसके बाद बीते सोमवार को डीएम ने ट्वीट कर कहा था, “सोनू सूद द्वारा हमसे कोई संपर्क नहीं किया गया और वह जिस पेशेंट को बेड दिलाने की बात कह रहे हैं वह होम आइसोलेशन में है और स्थिर है। कोई बेड इशू नहीं हुई है।”

इसके बाद डीएम के ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई किया और उस पेशेंट की ओर से व्हास्टऐप पर की गई बातों का स्क्रीनशॉट शेयर किए। करियर की बात करें तो वह जल्द ही ‘किसान’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म को ई निवास डायरेक्ट कर रहे हैं। और राज शांडिल्य प्रोड्यूस करेंगे।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.