योगी सरकार का विकास, माँ को चारपाई पर लेकर एंबुलेंस के लिए 7 KM दौड़े बेटे

योगी सरकार का विकास, माँ को चारपाई पर लेकर एंबुलेंस के लिए 7 KM दौड़े बेटे

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्य की योगी सरकार की हर दिन विकास के नए-नए दावे कर रही है। लेकिन फतेहपुर के दोआबा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो प्रदेश सरकार के विकास का पोल खोल रहा है।

दरअसल, दोआबा के अति पिछड़ेपन को बयां करने वाला एक और वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। रास्ता दलदल होने के कारण एंबुलेंस गांव नहीं पहुंच पाई तो बेटों ने माँ को चारपाई पर लिटाकर सात किलोमीटर की दौड़ लगाई और एंबुलेंस तक पहुंचाया।

फिलहाल महिला तो शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, बब्बू का डेरा मजरे सरकंडी निवासी बेटन की पत्नी शिवकली रविवार को जंगल जाते समय रास्ते में अचानक कीचड़ में फिसल कर गिर गईं थीं।

ये भी पढ़े: सीवान में अपराधियों का तांडव, जो मिला सरेराह मार दी गोली, 2 लोगों की मौत

शिवकली को कमर और शरीर के दूसरे कई हिस्सों में चोटें आईं। इसके बाद परिजनों ने एंबुलेंस को काल किया। कच्चे और दलदल रास्ते की जानकारी पर चालक ने गांव तक आने से मना कर दिया। उसके 7 किलोमीटर दूर मनावा गांव के पास अपने एंबुलेंस को खड़ी कर दिया और कहा कि गाड़ी पास नहीं होगी।

योगी सरकार का विकास, माँ को चारपाई पर लेकर एंबुलेंस के लिए 7 KM दौड़े बेटे

मजबूरन शिवकली के बेटों और परिजनों ने उन्हें चारपाई पर लिटाया और भागकर एंबुलेंस तक पहुंचे। उनको डर था देर होने पर एंबुलेंस वहां से भी न चली जाए।

बेटे राममिलन ने बताया कि गांव तक पक्का रास्ता नहीं होने के चलते एंबुलेंस और दूसरे वाहन नहीं पहुंच पाते, इसलिए माँ को चारपाई पर लिटाकर 7 किलोमीटर तक ले जाना पड़ा। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डाक्टर ने कमर में फैक्चर बताकर इलाज कर रहे हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.