पूजा ददलानी को SIT ने किया तलब, हैकर ने किया वाट्सैप चैट एडिट करने का दावा

पूजा ददलानी को SIT ने किया तलब, हैकर ने किया वाट्सैप चैट एडिट करने का दावा

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम (SIT) ने समन भेजा है। हालांकि, पूजा ददलानी ने तबीयत खराब होने का हवाला देकर मुंबई पुलिस से कुछ दिनों का समय मांगा है।

दरअसल, एक सायबर एक्सपर्ट और हैकर ने इससे पहले दावा किया था कि उनसे पूजा ददलानी समेत कुछ लोगों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकालने और वाट्सैप चैट एडिट करने के लिए दो लोगों ने संपर्क किया था। इस हैकर का नाम मनीष भंगाले है।

भंगाले का कहना है कि वाट्सैप चैट की जो बैकअप फाइल दिखाई गई वो आर्यन खान के नाम से थी। हैकर का दावा है कि उसे प्रभाकर सैल के नाम से फर्जी सिमकार्ड लाने के लिए भी कहा गया था।

ये भी पढ़ें: शाहरुख की मैनेजर डडलानी की कार CCTV फुटेज में दिखी, गोसावी की मुश्किलें बढ़ीं

हैकर मनीष भंगाले के मुताबिक, 6 अक्टूबर को जलगांव में आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के दो लोगों ने उनसे संपर्क किया था। दोनों ने भंगाने को आर्यन खान का चैट एडिट करने के बदले 5 लाख रुपये का ऑफर किया गया था और जबरन 10 हजार रुपये दिए भी गए थे।

NCB ने कोर्ट में कबूला, आर्यन खान के पास नहीं था ड्रग्स, दी अजीबोगरीब दलील

भंगाने ने खिलासा किया कि जब मीडिया में प्रभाकर सैल की खबरें सामने आई तो उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की। वहीं, इस मामले को लेकर मनीष भंगाले ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के गृहमंत्री को खत लिखा है।

उन्होंने कहा, “आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के इन दोनों शख़्स ने मुझसे कहा कि आप भारत में प्रसिद्ध हैकर हैं। आपसे एक काम है। उन लोगों ने मुझे कुछ नंबर दिए और कहा कि हमें इनका सीडीआर चाहिए। उन तमाम नंबर में से एक नंबर पूजा ददलानी नाम से सेव था, इसके बाद उन लोगों ने मुझे व्हट्सएप चैट की एक बैकअप फ़ाइल दिखाई और कहा कि हमें इसे एडिट करके दे दो।”

ये भी पढ़ें: आर्यन खान केस में एक और गवाह सामने आया, किए चौंकाने वाले दावे

हैकर ने इसके आगे जोड़ा,”उसके बाद उन लोगों ने मुझे एक मोबाइल नंबर दिया और कहा इस नंबर पर फ़ोन करना और जब मैंने उस नंबर को ट्रु कॉलर पर देखा तो ये नंबर किसी सैम का नाम से था।”

उल्लेखनीय है कि 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई क्रूज शिप पर छापेमारी की थी और ड्रग्स बरामद किए थे। इसके बाद तीन अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। तकरीबन 22 दिन ऑर्थर रोड जेल में रहने के बाद आर्यन जमानत पर बाहर निकले थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.