हॉट लुक्स में नजर आईं शनाया कपूर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने लूटा फैन्स का दिल

हॉट लुक्स में नजर आईं शनाया कपूर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने लूटा फैन्स का दिल

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। शनाया कपूर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

फैंस शनाया कपूर के फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं। अब उन्होंने कई बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देख उनके फैंस की नजरें थम-सी गई हैं। शनाया की ये तस्वीरें आते ही छा गई हैं।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद के दूध वाले ने की फोन को लेकर शिकायत, एक्टर ने ली फिरकी, देखें मजेदार वीडियो

इन तस्वीरों में कहर ढा रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने सफेद बिकनी पहनी है उसके ऊपर ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटा हुआ है। साथ ही एक बहुत बड़ी-सी हैट भी पहन रखी है। इसमें शनाया काफी हॉट लग रही हैं।

हॉट लुक्स में नजर आईं शनाया कपूर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने लूटा फैन्स का दिल

शनाया का लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि शनाया ने बॉलीवुड में आने से पहले ही तहलका मचा दिया है। बता दें शनाया कपूर ने कुछ महीने पहले ही अपने प्राइवेट सोशल अकॉउंट को पब्लिक किया है। आय दिन शनाया की बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

ये भी पढ़ें: सर्जरी के बाद देखो अनुराग कश्यप का क्या हो गया है हाल, बेटी ने शेयर की तस्वीर

शनाया जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। करण जौहर जोकि कई स्टार किड्स को लॉन्च किए हैं शनाया को भी फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। करण जौहर ने उनके डेब्यू का ऐलान कर दिया है। ऐसे तो पिछले साल ही शनाया फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं हो सका। जल्द ही शनाया को लेकर बड़ी खबर आ सकती है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेससबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.