बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, देखें वीडियो

बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, देखें वीडियो

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान आज सुबह अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे। किंग खान सुबह के करीब 9 बजकर 10 मिनट पर वेटिंग रूम में दाखिल हुए। बाहर उनके साथ उनके बॉडीगार्ड रवि और दूसरे स्टाफ भी देखे गए। इश दौरान मीडिया का जमावड़ा था जिससे बचते हुए वे अंदर इंटर हुए।

ये भी पढ़ें: आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले BJP नेता ने मांगी रिहाई की दुआ

आज बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान के वकील बेल के लिए 10: 30 पहुंचेंगे। 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। एनसीबी ने आर्यन खान को कॉर्डेलिया शिप पर रेड के बाद गिरफ्तार किया था। उनके साथ 7 लोग और हिरासत में लिए गए थे। बाद में इस केस में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

एनसीबी का आरोप है कि आर्यन का इंटरनैशनल ड्रग पेडलर्स से कनेक्शन है। 14 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन के वकीलों और एनसीबी की जिरह सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने 20 अक्टूबर कोआर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी।

बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, तीनों आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

खबरों के मुताबिक, कोर्ट में एनसीबी ने आर्यन के चैट रखे हैं। एजेंसी ने दावा किया है कि वह विदेशी ड्रग पेडलर के संपर्क में हैं। वहीं, कोर्ट में यह भी कहा कि आर्यन लंबे वक्त से ड्रग्स ले रहे हैं। एनसीबी की तरफ से दलील दी गई है कि वह नेक्सस का हिस्सा हैं और बेल देने पर सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं।

शाहरुख खान जब आर्थर रोड पहुंचे तब वे ग्रे टी-शर्ट और चश्मा पहने हुए थे। दोनों की मुलाकात लगभग 16 से 18 मिनट तक चली। बातचीत के दौरान, पिता और बेटे के बीच शीशे की दीवार थी। दोनों ने इंटरकॉम पर बातचीत की। इस मुलाकात में जेल के अधिकारी भी मौजूद थे।

दरअसल, कोरोना के चलते महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी। यह प्रतिबंध बुधवार को ही हटा है। शाहरुख खान ऐसे में बेटे से मिलने तुरंत पहुंच गए। आर्यन के अलावा अन्य कैदियों के परिजन भी उनसे मिलने पहुंचे हैं। आर्थर रोड ने आमने-सामने मिलने की अनुमति देने के लिए नोटिस भी जारी किया है।

बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने ठोका 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा

इससे पहले आर्यन से शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने वीडियो कॉल पर बात की थी। बताया जा रहा था कि दोनों ही बेटे के लिए परेशान हैं और उसकी सेहत को लेकर जेल के अधिकारियों से जानकारी लेते रहते हैं। जैसा कि मालूम है कि आर्यन खान की जमानत की याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से खारिज की जा चुकी है। ऐसे में अब आर्यन के वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

उल्लेखनीय है कि सेशन कोर्ट में आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर पिछले हफ्ते सुनवाई हुई थी जिसके बाद अदालत ने फैसला 20 अक्‍टूबर तक सुरक्षित रख लिया था। जैसा कि मालूम है कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था और वे पिछले 17 दिनों से हिरासत में हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.