हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया के दर पर पहुंचीं सारा, कव्वाली वीडियो शेयर कर बोलीं- जुम्मा मुबारक

हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया के दर पर पहुंचीं सारा, कव्वाली वीडियो शेयर कर बोलीं- जुम्मा मुबारक

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अपनी तस्वीरों और वीडियोज को अपने फैंस के साथ शेयर रहती हैं। सारा अक्सर मंदिर, मस्जिद, गुरुदारे और चर्च जाती रहती हैं।

हाल ही में सारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची हैं। साथ ही फिल्म के को-स्टार और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे हैं। दिल्ली पहुंचते ही सारा हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचीं।

ये भी पढ़ें: कटरीना कैफ की शादी में सलमान खान के नहीं आने की वजह सामने आई

यहां उन्होंने सजदा कर जुम्मे रात को कव्वाली नाइट का लुत्फ उठाया। इस दौरान उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया की दरगाह पर कव्वाली नाइट को एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं।

कव्वाल में वो ‘कुन फाया कुन’ और ‘अल्लाह हू’ गाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “#qawwali हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया की दरगाह पर।” वीडियो में सारा अल्लाह पाक से दुआ करती दिखाई दे रही हैं।

हज़रत निज़ामुद्दीन के दर पर पहुंची सारा, कव्वाली वीडियो शेयर कर बोलीं- जुम्मा मुबारक

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे, अमेजन प्राइम को बेची शादी का एक्सक्लूसिव राइट्स

वहीं, दूसरी वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जुम्मा मुबारक, रिंकू पहुंची है हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया की दरगाह पर।” आनंद एल राय निर्देशित ‘अतरंगी रे’ फिल्म में सारा ‘रिंकू’ नाम की एक बिहारी लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ फिल्म के सुपरस्टार धनुष हैं। फिल्म ‘अतरंगी रे’ के अलावा सारा जल्द ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘नखरेवाली’ में भी दिखाई देने वाली हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.