आर्यन खान केस से हटाए गए समीर वानखेड़े, अब NCB सेंट्रल टीम करेगी जांच

आर्यन खान केस से हटाए गए समीर वानखेड़े, अब NCB सेंट्रल टीम करेगी जांच

मुंबई ड्रग्स केस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आर्यन खान केस की जांच अब मुंबई एनसीबी नहीं करेंगी। मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े से ये केस ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि अब इस केस को एनसीबी की सेंट्रल टीम के सौंपा जा सकता है।

साथ ही वानखेड़े से नवाब मलिक के दामाद के खिलाफ चल रहा केस भी वापस ले लिया गया है। मुंबई जोन से आर्यन समेत 6 केस वापस लिए गए हैं। हालांकि, केस भले वापस ले लिया गया है कि मुंबई जोन के डायरेक्टर पद पर समीर वानखेड़े बने रहेंगे।

आर्यन खान को बॉम्बे हाई से मिली जमानत, दो अन्य को भी जमानत

ये भी पढ़ें: जुमे की नमाज वाली जगह पर गोवर्धन पूजा, ओवैसी बोले- ये सीधी नफरत है मुसलमानों के प्रति

अब तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक, अब इन सभी 6 केस की जांच को एनसीबी अधिकारी संजय सिंह की अध्यक्षता में आगे बढ़ाया जाएगा। ऐसे में समीर वानखेड़े से ये हाई प्रोफाइल केस वापस ले लिए गए हैं।

कहा जा रहा है कि आर्यन केस के दौरान समीर वानखेड़े पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं, एक गवाह ने वसूली वाली बात भी कह दी है, ऐसे में अभी के लिए उनसे ये मामले वापस ले लिए गए हैं और संजय सिंह इस जांच को आगे बढ़ाने वाले हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.