समांथा और नागा चैतन्य लेंगे एक-दूसरे से तलाक, सामने आया शादी टूटने का वजह

समांथा और नागा चैतन्य लेंगे एक-दूसरे से तलाक, सामने आया शादी टूटने का वजह

दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री समंथा अक्किनेनी और अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। दोनों ने ने 2017 में शादी की थी। लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

सोशल मीडिया के जरिए दोनों ने फैंस को तलाक की जानकारी दी है। समंथा और नागा ने पोस्ट में लिखा है कि पति-पत्नी की तरह हमारे रास्ते अलग होते हैं, मगर वह हमेशा दोस्त रहेंगे।

इंस्टाग्राम पर समंथा ने लिखा, “हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी।”

समंथा ने पोस्ट में आगे लिखा है, “हम अपने फैंस, शुभचितंकों और मीडिया से इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट की उम्मीद करते हैं। हमारी निजता का सम्मान होना चाहिए, ताकि हम लोग अपनी जिंदगी जी सकें। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।”

समंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक लेने की खबरें बहुत पहले आ रही थी। लेकिन अक्किनेनी परिवार ने अब तक किसी भी खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। हालांकि, अब दोनों के तलाक की खबरों की पुष्टि कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो समंथा और नागा चैतन्य की शादी में दरार की वजह एक्ट्रेस का करियर के प्रति प्यार है। समंथा शादी के बाद भी फिल्मों में बोल्ड सीन्स फिल्मा रही हैं, जो कि उनके ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं है।

समांथा और नागा चैतन्य लेंगे एक-दूसरे से तलाक, सामने आया शादी टूटने का वजह

समंथा ने शादी के बाद सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के आगे अक्किनेनी सरनेम लगा दिया था जो नागा चैतन्य का है। वह कई बार नागा के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करती रही थीं।

हालांकि, नागा सोशल मीडिया पर उतना एक्टिव नहीं हैं। जबसे उन्होंने अपना सर नेम हटाया है तभी से ही लगातार समंथा और नागा चैतन्य के रिश्ते को लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं।

टॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक समंथा रुथ प्रभु आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर समंथा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वहीं, नागा चैतन्य का पूरा नाम नागा चैतन्य अक्किनेनी है। वे तेलुगु सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.