टाइगर 3 में दिखेगी सलमान-शाहरुख की कैमियो, इमरान हाशमी होंगे विलेन

टाइगर 3 में दिखेगी सलमान-शाहरुख की कैमियो, इमरान हाशमी होंगे विलेन

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की चर्चा जोरों पर है। सलमान ने फिल्म को लेकर आज एक ट्वीट किया है जिससे पता चलता है कि फिल्म में उनका कैसा लूक होगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान जिम कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान की बॉडी और तगड़ी नजर आने वाली है।

बताया जा रहा है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग 23 जुलाई से शुरु होने वाली है। फिल्म में सीरियल किसर इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। मगर वे विलेन के रूप में होंगे। खबरें निकल आई हैं कि कुछ अहम फाइट सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे।

वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते दिखेंगे। बताया जा रहा है कि वे अगले हफ्ते ही इसकी शूटिंग कर सकते हैं। शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान ने नेपोटिज्म, ड्रग्स और ट्रोलिंग को लेकर बयान किया दर्द

लेकिन खबर है कि पठान की शूटिंग से समय निकालकर वे ‘टाइगर 3’ के लिए अपने कैमियो की शूटिंग पूरी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ वहां से आगे बढ़ेगी जहां शाहरुख खान स्‍टारर ‘पठान’ की कहानी खत्‍म होगी।

‘पठान’ के क्‍लाइमैक्‍स के लिए सलमान ने कैमियो शूट किया है। उल्लेखनीय है कि यशराज फिल्म एक ‘स्पाई थ्रिलर’ यूनिवर्स बना रही है। जहां, वॉर के कबीर यानी ऋतिक रोशन, टाईगर के अविनाश यानी सलमान खान और पठान के शाहरूख खान…साथ नजर आएंगे। ये तीनों अलग अलग फ्रैंचाइजी होगी, पर तीनों किरदार एक-दूसरे से जुड़ते नजर आएंगे।

सलमान खान बोले- मैंने बहुत-सी गलतियां की पर सामने आकर सॉरी भी कहा

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का शेड्यूल 8 महीने का होगा और इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। हालांकि, कोरोना की वजह से इसमें बदलाव देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट यशराज फिल्म्स ने काफी ज्यादा रखा है।

चूंकि, फिल्म को इंटरनेश्नल स्तर का बनाया जा रहा है इसलिए इसके एक्शन सीन्स और वीएफएक्स पर भारी भरकम खर्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा पर सागरिका सोना, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने लगाया था आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे। फिल्‍म 8 मार्च को फ्लोर पर गई थी, पर कुछ ही दिनों की शूटिंग के बाद लॉकडाउन की वजह से रोक दी गई। शूटिंग से पहले, लगभग 15 दिनों तक सलमान-कैटरीना ने एक्शन ट्रेनिंग भी ली।

‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ये फिल्म टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी कड़ी है। लिहाजा, फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अफवाहों की मानें तो फिल्म ईद 2022 पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

‘टाइगर 3’ में कई एक्शन सीन्स सलमान और कैटरीना खुद करते नजर आएंगे। लिहाजा, दोनों कलाकारों ने लगभग दो हफ्तों की खास ट्रेनिंग ली है। जहां कैटरीना ने साउथ कोरियन स्टंट आर्टिस्ट्स के साथ 14 दिनों की ट्रेनिंग ली है, वहीं, सलमान खान के लिए साउथ अफ्रीका से स्टंट टीम आई थी।

ये भी पढ़ें: ‘डॉक्टर जी’ का फर्स्ट लुक आउट, आयुष्मान खुराना बोले- डॉक्टर बनकर प्राउड फील कर रहा हूं

बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ के मुख्य विलेन होंगे इमरान हाशमी। इमरान लंबे समय के बाद किसी फिल्म में निगेविट भूमिका में दिखेंगे। एक्टर फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

कहा जा रहा है कि यशराज एक अलग चेहरे को बतौर विलेन कास्ट करना चाहती थी। जिस तरह ‘टाईगर जिंदा है’ में सज्जाद डेलाफ्रूज को कास्ट किया गया था। लिहाजा, वाईआरएफ ने महसूस किया कि इमरान इस भूमिका में फिट बैठेंगे। वह इंटेंस भूमिकाओं में दमदार लगते हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.