सलमान खान बोले- मैंने बहुत-सी गलतियां की पर सामने आकर सॉरी भी कहा

सलमान खान बोले- मैंने बहुत-सी गलतियां की पर सामने आकर सॉरी भी कहा

आज सलमान खान की जैसी भी इमेज हो पर पहले वे बैड बॉय के तौर जाने जाते थे। हालांकि, उन्होंने समय के साथ अपने अंदर इतनी तब्दीली लाई जिसको लेकर पहले कोई सोचा भी नहीं था। सलमान खान भी इस बात को स्वीकार करते हैं। उनका मानना है कि अपनी गलत स्वीकार करना हिम्मत की बात है।

सलमान खान बोले- मैंने बहुत-सी गलतियां की पर सामने आकर सॉरी भी कहा

उन्होंने हाल ही में कहा कि उन्होंने बहुत-सी गलतियां की हैं और सामने आकर सॉरी भी कहा है। दर-हकीकत सलमान ने ये बातें कबीर बेदी के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव पर कहीं। दोनों के बीच कबीर बेदी की किताब ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल’ पर बात हो रही थी।

ये भी पढ़ें: कीर्ति कुल्‍हारी ने खोले अपने जिंदगी के कई राज, बोलीं- लगा था जिंदगी खत्‍म हो गई

बातचीत के दौरान सलमान खान ने बेबाकी से लिखने के लिए कबीर बेदी की तारीफ किया। हाल ही में कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल’ रिलीज हुई है। दरअसल, इसी किताब पर कबीर बेदी, सलमान खान के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर बात कर रहे थे।

कबीर बेदी की तारीफ करते हुए सलमान खान ने कहा कि उन्होंने बेहद ईमानदारी से किताब लिखी है। उन्होंने कहा, “अपनी गलतियों को मान लेना सबसे मुश्किल काम है। हर कोई इससे पल्ला झाड़ लेता है।”

ये भी पढ़ें: जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पायल रोहतगी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

सलमान ने आगे कहा, “मैं तो उन लोगों में से हूं जो आपके सामने बैठकर कहेगा कि ये मैंने नहीं किया। लेकिन अगर आपने कहा है, हां, मैंने ये गलती की और और इसे इस तरीके से सुधारने की कोशिश की है तो ये बड़ी हिम्मत की बात है।”

सलमान खान बोले- मैंने बहुत-सी गलतियां की पर सामने आकर सॉरी भी कहा

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सल्लू ने कहा, “एक वक्त था जब मैंने गलतियां की थीं। मैंने आगे बढ़कर सॉरी कहा। गलतियां हो जाती हैं लेकिन उन्हें दोहराना अच्छी बात नहीं है।”

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने दी फैन्स को खुशखबरी, बोलें- …अब तो बहुत सारी मूवीज आएंगी

सलमान खान ने कबीर बेदी की तारीफ करते हुए कहा, “जब आप एक किताब लिखते हैं तो सबसे हिम्मत का काम होता है अपनी अंतरआत्मा में झांककर देखना। आपको लगता है कि ये लिखूं या न लिखूं फिर आप सोचते हैं भाड़ में जाए सब, मैं बस खुद से और सबसे ईमादार होकर लिखूंगा।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.