सायरा बानो आईं ICU से बाहर, सेहत पहले से बेहतर, डॉक्टर ने कही ये बात

सायरा बानो आईं ICU से बाहर, सेहत पहले से बेहतर, डॉक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो को बीते दिनों तबीयत खराब होने के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब वह आईसीयू से बाहर आ गई हैं। उनकी सेहत पहले से बेहतर है और लगातार सुधार हो रहा है।

उन्हें सांस लेने में दिक्कत, हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर की समस्या होने का बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर नितिन गोखले ने उनकी सेहत को लेकर जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: जब मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर की 3 सालों तक बातचीत बंद रही, मगर क्यों?

डॉ. नितिन गोखले ने 77 वर्षी सायरा बानो की सेहत को लेकर मीडियो का बताया कि सायरा बानो को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं, जो गलत हैं। उन्होंने कहा, “सायरा बानो न तो डिप्रेशन से जूझ रही हैं और न ही उन्होंने एंजियोग्राफी करवाने से मना किया है।”

सायरा बानो आईं ICU से बाहर, सेहत पहले से बेहतर, डॉक्टर ने कही ये बात

डॉक्टर ने आगे बताया, “सायरा जी को अब आईसीयू से शिफ्ट कर लिया गया है। वह अब पहले से बेहतर हैं।” उन्होंने कहा कि एंजियोग्राफी अभी नहीं, कुछ दिनों के बाद की जाएगी क्योंकि पहले हमें उनका डायबिटीज कंट्रोल करना है। इलाज के लिए उनके न कहने का तो सवाल ही नहीं उठता।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत को लगा झटका, ‘थलाइवी’ दिखाने से सिनेमाघर मालिकों का इनकार

डॉक्टर नितिन ने बीते दिन बताया था कि ऐसा हो सकता है कि सायरा को अभी डिस्चार्ज कर दिया जाए और फिर उन्हें एंजियोग्राफी के लिए दोबारा अस्पताल में भर्ती होना पड़े। पिछले दिनों खबर आई थी कि उनका लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल हुआ है, जिस कारण उन्हें एंजियोग्राफी करानी होगी।

फिर ये खबरें थी कि सायरा बानो डिप्रेशन और एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम के साथ डिप्रेशन से जूझ रही हैं और उन्होंने डॉक्टर्स को एंजियोग्राफी करवाने से मना कर दिया है। हालांकि, अब इन सभी खबरों को खुद सायरा का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने खंडन कर दिया है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.