अस्पताल से लौटने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं सायरा बानो

अस्पताल से लौटने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं सायरा बानो

बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो को हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। अस्पताल से वापस आने के बाद वह पहली बार वो बीते दिन सार्वजनिक तौर पर दिखीं।

उन्हें बहुत दिनों बाद मुंबई में दिलीप कुमार के बंगले के कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा गया जहां उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। उनके आस-पास कई दूसरे लोग भी मौजूद थे। उनमें से एक व्यक्ति उन्हें सहारा दे रहा था।

अस्पताल से लौटने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं सायरा बानो

इस दौरान एक शख्स ने दिलीप कुमार की तस्वीर ली हुई थी। सायरा बानो से जब कुछ पैपराजी ने दिलीप कुमार की तस्वीर के साथ फोटो क्लिक करवाने का रिक्वेस्ट किया तो उन्होंने उनका दिल रखने के लिए फोटो के साथ पोज दिया।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सायरा बानो हल्के गुलाबी रंग की सलवार-कमीज पहनी हुई हैं और उन्होंने दुपट्टे से सिर को ढक रखा है। वह काफी कमजोर भी नजर आ रही हैं।

पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनके इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उल्लेखनीय है कि सायरा बानो को 28 अगस्त को मुंबई के हिन्दुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

इसके अलावा सायरा बानो को ब्लड प्रेशर की भी समस्याएं थी। उन्हें 5 सितंबर को अस्पतला से छुट्टी मिली थी। जैसा कि मालूम है कि दिलीप कुमार का 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया। वे 98 साल के थे।

अस्पताल से लौटने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं सायरा बानो

डॉक्टरों ने बताया था कि वे डिप्रेशन से गुजर रही हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर नितिन गोखले ने तब बताया था कि सायरा जी डिप्रेशन से नहीं जूझ रही हैं। साथ ही उन्हें बिल्कुल भी मुश्किल नहीं हो रही है, जिसका दूसरे शब्दों में मतलब है कि वह एंजियोग्राफी से परहेज नहीं कर रही हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.