सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो

सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है। आज उनकी पहली है। पिछले साल आज ही के दिन उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा था। आज सुशांत की याद में सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैन्स के साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने भी पोस्ट कर उन्हें याद किया। अंकिता लोखंडे ने कई वीडियोज शेयर कर सुशांत की यादें ताजा कर दी।

आज अंकिता ने सुशांत के लिए घर पर पूजा भी रखी। तो वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। रिया ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रिया कैमरे को देखते हुए मुस्कुरा रही हैं और रिया पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो

रिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक भी पल अब तक ऐसा नहीं बीता है, जब मुझे लगा हो कि तुम यहां नहीं हो। वे कहते हैं कि वक्त सब कुछ ठीक कर देता है, लेकिन तुम ही तो मेरे वक्त और सबकुछ थे। मैं जानती हूं कि अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो और मुझे चांद से अपने टेलिस्कोप से देख रहे हो और प्रोटेक्ट कर रहे हो। मैं हर दिन तुम्हारा इंतजार करती हूं कि तुम आओ और मुझे ले जाओ, मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं- मैं जानती हूं कि तुम मेरे पास हो।”

उन्होंने आगे लिखा, “ये मुझे हर दिन तोड़ता है, फिर मैं तुम्हारी बात याद करती हूं, जो तुम कहते थे- तुम्हारे पास ये है…, और मैं आगे बढ़ जाती हूं। मेरी भावनाओं का बांध हर दिन टूट जाता है, जब मैं सोचती हूं कि तुम मेरे पास नहीं हो। ये लिखते हुए मेरा दिल दुखता है… ये महसूस करते हुए मेरा दिल दुखता है। तुम्हारे बिना कोई जिंदगी नहीं है, तुम अपने साथ मेरे लिए जिंदगी का मतलब ले गए।”

रिया ने आखिरी में लिखा, “ये जगह किसी भी कीमत पर भरी नहीं जा सकती है.. तुम्हारे बिना मैं अकेली हूं…। मेरे प्यार लड़के, मैं तुम्हें हर दिन मालपूआ देने का वादा करती हूं और इस दुनिया में मौजूद क्वांटम फिजिक्स की हर किताब पढ़ूगी। प्लीज मेरे पास वापस आ जाओ। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं मेरे दोस्त, मेरे प्यार…। बेबू और पुटपुट हमेशा के लिए।”

सुशांत की पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो

गौरतलब है कि रिया सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही कई कारणों से चर्चा में रही हैं। सुशांत के मौत के बाद रिया पर सुशांत की संपत्ति हड़पने की कोशिश से लेकर उन्हें ड्रग्स देने तक के आरोप लगाए गए थे। ड्रग्स मामले में रिया को एक महीने तक जेल में रहना पड़ा। हालांकि, सुशांत के मौत के एक साल हो जाने कब बाद भी उनके मौत का कारण सामने नहीं आया है। और न ही रिया पर लगे आरोप सच साबित हो पाई है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.