तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज, क्या आपने देखा?

तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज, क्या आपने देखा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एकबार फिर पर्दे पर धमाल करने वाली हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म को आकर्ष खुराना ने निर्देशित किया है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रीमियर ज़ी-5 पर होगी।

सोशल मीडिया पर फिल्म को ट्रेलर वायरल हो रहा है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तापसी फिर से अपने अंदाज में धमाल मचाने वाली हैं। लोगों को ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है।

‘रश्मि रॉकेट’ गुजरात के कच्छ की एक एथलिट की कहानी है। नमक के दलदल में स्थापित, ‘रश्मी रॉकेट’ एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाजा गया है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है, जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है।

ये भी पढ़ें: टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने दिया जवाब, कहा- सच समय बताएगा

अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में रश्मि जल्द ही जान जाती है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी है। और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नजर आ रहा है, वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।

तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, क्या आपने देखा?

फिल्म के डायलॉग काफी दमदार हैं। ट्रेलर देखकर लगता है कि तापसी पन्नू का अभिनय फिल्म में रोमांचित करने वाला है। साथी ही कौशल के निर्देशन में ड्रामा भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा।

फिल्म में तापसी को हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए देखना अभिभूत करता है। लेकिन, फिल्म की कहानी में कुछ खास नयापन नहीं लगता है। हालांकि, हमेशा कठिन और सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों को चुनने वाली तापसी पन्नू का कहना है- “यह फिल्म बहुत अलग तरह की है। मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं। लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने का एहसास हुआ।”

ये भी पढ़ें: गुलशन ग्रोवर को कैसे मिला पहला ब्रेक, जानें कैसे बने सुनील दत्त के एक्टिंग गुरु

वहीं, ज़ी-5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा का कहना है- “ज़ी-5 में, हमने दर्शकों को बहुमुखी कंटेंट के साथ समृद्ध अनुभव लाने का लगातार प्रयास किया है, जो न केवल मनोरंजक है बल्कि एक सामूहिक समाज के रूप में हमारा प्रतिबिंब भी है। रश्मी रॉकेट को देखकर आप खुश हो जाएंगे, सहानुभूति देंगे और सवाल करेंगे, यह सिनेमा ही है जो आपको आगे बढ़ाता है।”


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.