राज कुंद्रा को मिली जमानत, 50,000 रुपये के मुचलके पर बेल

राज कुंद्रा को मिली जमानत, 50,000 रुपये के मुचलके पर बेल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जमानत मिल गई है। कोर्ट ने पोर्नोग्राफी मामले में 50 हजार के मुचलके पर जमानत दिया। बीते दो महीने से राज कुंद्रा जेल में बंद हैं। उन्हें कथित पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई की अदालत ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। जैसा कि मामूम है कि इससे पहले मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

राज कुंद्रा को मिली जमानत, 50,000 रुपये के मुचलके पर मिली बेल

ये भी पढ़ें: मिस्टर राघव चड्ढा मुझसे दूर रहो वरना मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी: राखी सावंत

पुलिस ने 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए थे। इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया था, जो उन्होंने पुलिस को दिया था। मुंबई पुल‍िस ने जानकारी देते हुए बताया था कि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं।

इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया था कि वह अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.