अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। उनको अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए फिल्मों को प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तारी को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। दरअसल, इसी साल कुंद्रा के खिलाफ 4 फरवरी को मुंबई के मालवानी थाना क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया था।

राज कुंद्रा के खिलाफ अपराध संख्या- 103/2021 के तहत मामला दर्ज किया गया था। भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292, 293, 420, 34 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत धारा 67 और 67A सहित अन्य धाराएं लगाई गई थीं।

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

एक बयान में मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा, “फरवरी 2021 में दर्ज एक मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है, जो अश्लील फिल्मों के निर्माण और उन्हें कुछ ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने से जुड़ा है। हमने इस मामले में राज कुंद्रा को को गिरफ्तार किया है, क्योंकि वो इसके प्रमुख साजिशकर्ता दिखाई दे रहे हैं। हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं और आगे की जांच जारी है।”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने मानसून सत्र से पहले गठित किया संसदीय टीम, G-23 नेताओं को भी जगह

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल का कहना है कि उसने फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने के बहाने महिलाओं और युवाओं को अश्लील वीडियो और पोर्नोग्राफी में धकेलने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है।

अब तक इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें दो पुरुष अभिनेता, एक लाइटमैन के तौर पर काम करने वाला शख्स और दो महिलाएं शामिल हैं। जो वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर के रूप में काम करती हैं।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मामले से जुड़े आरोपी बनाए गए अश्लील वीडियोज को जारी करती थे, जिसकी सूचना मिलने पर मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने जांच शुरू की।

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: जब सोमी अली ने कहा, न जाने मेरे बाद सलमान खान के कितनों से अफेयर है!

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को सूचना मिली थी कि मलाड पश्चिम के मड गांव में अश्लील वीडियो की शूटिंग चल रही है। मामले की सूचना मिलने पर एपीआई लक्ष्मीकांत सालुंखे ने बंगले पर छापेमारी की। जहां न्यूड वीडियो की शूटिंग जारी थी।

शुरुआती जांच में पुलिस को आरोपियों के पास से मिले मोबाइल से ‘होथित मूवीज’ का पता चला, जो कि एक मोबाइल ऐप है, इसमें इन वीडियोज को अपलोड किया जाता है। अश्लील वीडियो देखने के लिए इस ऐप्लिकेशन की सदस्यता लेनी पड़ती है। जिसके लिए रुपयों का भुगतान करना होता है। इस गिरोह के पास कुछ और भी ऐसे ही मोबाइल एप्लिकेशन हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.