राहुल गांधी एयरपोर्ट से बाहर निकले, देर शाम पहुंचेंगे लखीमपुर खीरी

राहुल गांधी एयरपोर्ट से बाहर निकले, देर शाम पहुंचेंगे लखीमपुर खीरी

राहुल गांधी लखीमपुर खीरी जाने के लिए बुधवार दोपहर को लखनऊ पहुंचे। लेकिन एक नया पेंच फंस गया और पुलिस बल ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया।

दरअसल, जैसे ही राहुल एयरपोर्ट पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने कहा कि वे उनकी गाड़ी से लखीमपुर खीरी जाएंगे। लेकिन राहुल गांधी ने कहा कि वे अपनी गाड़ी से जाएंगे।

इसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया और राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेस नेता एयरपोर्ट पर जमीन पर बैठ गए। हालांकि, कुछ देर बार राहुल गांधी अचानक उठे और बाह निकल गए। फिलहाल, वे एयरपोर्ट से बाहर निकल चुके हैं।

राहुल गांधी धरने पर बैठे, एयरपोर्ट से नहीं निकलने दिया बाहर

एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद वे लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं। माना जा रहा है कि वे देर शाम वहां पहुंचेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर उनको निकलने नहीं देंगे तो एयरपोर्ट से धरने से हटेंगे नहीं। चाहे एक दिन, दो दिन, 15 दिन हो जाएं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उन्हें सरकारी गाड़ी में ले जाकर कुछ ‘बदमाशी’ करना चाहती है।

राहुल ने कहा, “सरकार कुछ बदमाशी करना चाहती है, मुझे नहीं पता क्या लेकिन इनका कुछ प्लान है। ये मुझे कैदी की तरह पुलिस की गाड़ी में लेकर जाना चाहते हैं।”

राहुल गांधी के साथ सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और भूपेश बघेल भी हैं। माना जा रहा है कि राहुल पहले अपनी बहन प्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर जाएंगे और दोनों वहां से लखीमपुर के लिए रवाना होंगे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.