प्रज्ञा ठाकुर कोरोना पॉजिटिव, लोग बोले- गौमूत्र नहीं पिया क्या?

प्रज्ञा ठाकुर कोरोना पॉजिटिव, लोग बोले- गौमूत्र नहीं पिया क्या?

मध्य प्रदेश के भोपाल सीहोर लोकसभा क्षेत्र की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कोरोना हो गई हैं। भाजपा सांसद ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने अपने कांटेक्ट में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया है।

प्रज्ञा सिंह ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को आई जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, “आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं चिकित्सकों की देखरेख में हूं। दो दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी से आग्रह है कि सचेत रहें और आवश्यकता पड़ने पर कोरोना टेस्ट भी करवा लें। हमें आपकी चिंता है। प्रभु से प्रार्थना है आप सभी स्वस्थ रहें।”

वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनके कोरोना संक्रमित होने को लेकर कटाक्ष किया है। मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर पूछा कि क्या उन्होंने खुद के बताए उपाय नहीं आजमाए? उन्होंने पूछा है कि किया सांध्वी प्रज्ञा ने गौमूत्र का सेवन नहीं किया?

ये भी पढ़ें: हिन्दू महासभा ने कालीचरण को किया ‘गोडसे भारत रत्न’ सम्मान से सम्मानित

कांग्रेस प्रवक्ता सलूजा ने लिखा कि गौमूत्र के सेवन से व रोज पांच बार हनुमान चालीसा के पाठ से कोरोना को भगाने वाली व शराब को औषधि बताकर उसकी मात्रा बताने वाली भोपाल की सांसद को कोरोना होने की खबर बेहद आश्चर्यजनक? ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करे। लगता है कि उन्होंने खुद के बताए उपायों का खुद ही उपयोग नहीं किया।

उल्लेखनीय है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पिछले साल गौमूत्र से कोरोना ठीक होने का दावा किया था। बीते साल मई महीने में उन्होंने कहा है कि रोजाना गौमूत्र का अर्क लेने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर हो जाता है।

ये भी पढ़ें: पेश हुआ आर्थिक सर्वे, 8.5% रहेगा GDP ग्रोथ, जानें सर्वेक्षण की मुख्य बातें

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था, “गौमूत्र पीने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है। मैं खुद भी गौमूत्र अर्क लेती हूं और इसलिए मुझे अभी तक कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ी और न ही मुझे अभी तक कोरोना हुआ है।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.