जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पायल रोहतगी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पायल रोहतगी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी यह गिरफ्तारी अपने सोसायटी चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने और गाली देने के आरोप में किया गया है। हालांकि, बताया जा रहा है कि पायल ने बाद में उस पोस्ट के अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया था।

दरअसल, पायल रोहतगी 20 जून की एक सोसायटी एजीएम मीटिंग में पहुंचीं, हालांकि, वह उसकी सदस्य भी नहीं हैं। ऐसे में जब एक्ट्रेस को मीटिंग में शामिल होने से मना किया गया तो उन्होंने गालियां देनी शुरू कर दीं। इतना ही नहीं पायल पर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी चेयरमेन को सोशल मीडिया पर जान से मारने की भी धमकी।

बताया जाता है कि पायल सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। पायल रोहतगी को इस पूरे मामले को लेकर ही अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने दी फैन्स को खुशखबरी, बोलें- …अब तो बहुत सारी मूवीज आएंगी

उल्लेखनीय है कि पायल को इससे पहले भी एक बार गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने 21 सितंबर 2019 को एक वीडियो के जरिए पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उन्हें राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, तब एक्ट्रेस राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

देखा जाए तो पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह कई बार अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में रह चुकी हैं। पायल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते भी चर्चा में रहती हैं। पायल की विवादों की लिस्ट में फूड एप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहने से लेकर सती प्रथा की तरफदारी करने तक के कई मामले जुड़े हैं।

जैसा कि मालूम है कि पायल का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं रहा है। बॉलीवुड में भी पायल किसी अहम किरदार से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रही हैं।

जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पायल रोहतगी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें: कीर्ति कुल्‍हारी ने खोले अपने जिंदगी के कई राज, बोलीं- लगा था जिंदगी खत्‍म हो गई

पायल की फिल्म लिस्ट में- ‘ये क्या हो रहा है’, ‘रिफ्यूजी’, ‘तुमसे मिलकर’, ‘रक्त’, ‘तौबा तौबा’, ’36 चाइना टाउन’, ‘ढोल’, ‘अलगी और पगली’, ‘दिल कबड्डी’ जैसी फिल्में हैं। पायल इसके अलावा बिग बॉस और फियर फेक्टर इंडिया-2 में भी नजर आ चुकी हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.