पप्पू यादव को किडनैपिंग मामले में कोर्ट ने किया बरी, जल्द आ सकते हैं बाहर

पप्पू यादव को किडनैपिंग मामले में कोर्ट ने किया बरी, जल्द आ सकते हैं बाहर

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव को मधेपुरा विशेष कोर्ट ने 32 साल पुराने किडनैपिंग केस में बरी कर दिया है। कोर्ट ने सबूतों के आभाव में पप्पू यादव को रिहा करने का आदेश दिया। इस मामले में ही पप्पू यादव को कुछ समय पहले जेल भेजा गया था।

अदालत ने सोमवार को आखिरी फैसला सुनाते हुए जाप प्रमुख की रिहाई का आदेश दिया। रिहा का आदेश आने के बाद माना जा रहा है कि पप्पू यादव तारापुर विधानसभा सीट से उप-चुनाव में अपनी दावेदारी ठोक सकते हैं।

ये भी पढ़ें: पेंडोरा पेपर्स: सचिन तेंदुलकर समेत 300 से अधिक भारतीयों ने विदेशों में छुपाए पैसे

पप्पू यादव को किडनैपिंग मामले में कोर्ट ने किया बरी, जल्द आ सकते हैं बाहर

हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। रिहाई का फैसला आने के बाद पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, “इंसाफ हुआ, षड्यंत्र बेनकाब हुआ। जनता के आशीर्वाद से आज बाइज्जत बरी हो गया। साबित हो गया फर्जी मुकदमा में मुझे कैद किया गया था। न्यायालय के प्रति आभार! मैं रुकूंगा नहीं, झुकूंगा नहीं, थकूंगा नहीं, लड़ता रहूंगा! आज से फिर संघर्ष पथ पर आगे बढूंगा।”

ये भी पढ़ें: वरुण गांधी ने दिए बगावत के संकेत, अपने ट्विटर अकाउंट से ‘BJP’ शब्द हटाया

उल्लेखनीय है कि 11 मई को अपहरण के मामले में पप्पू यादव को पटना से मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी ऐसे समय पर हुई थी जब कोरोना की दूसरी लहर उफान पर थी। उस दौरान पप्पू यादव लगातार अस्पतालों का दौरा कर रहे थे और नीतीश कुमार सरकार पर हमला कर रहे थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.