अब सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, कराया गया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

अब सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, कराया गया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो की सेहत बिगड़ गई है। पिछले 3 दिनों से वो मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन तबियत अचानक ज्यादा खराब हो जाने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

खबरों के मुताबिक, सायरा बानो को 3 दिन पहले ब्लड प्रेशर की शिकायत होने के बाद तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हालांकि, बताया जा रहा है कि अभी उनकी तबीयत स्टेबल है, लेकिन उनका बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा। ऑक्सीजन लेवल लो रह रहा है, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं। जिसके बाद ये पता लगाया जा सकेगा कि किस वजह से उन्हें ज्यादा परेशानी हो रही है।

ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की शो ‘कैंडी’ का ट्रेलर लॉन्च, हत्या की गुत्थी पर है आधारित

सायरा बानो 76 साल की हैं। पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ पल-पल साये की तरह साथ रहीं। लेकिन दिलीप कुमार के इंतकाल के बाद से वह अकेली हो गई हैं।

अब सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, कराया गया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि दिलीप साहब के इंतकाल के बाद से वह काफी गुमसुम-सी रहने लगी हैं। उन्हें लगातार दिलीप साहब की याद सताती है और यही नहीं परिवार के सदस्यों से भी सिर्फ उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं।

इससे पहले जब कभी भी दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती होते तो सायरा बानो बाहर आकर मीडिया से बात करती थीं, उनके तबियत के बारे में जानकारी देती थीं। आज उनके तबियत खराब होने की खबर से उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.