अब मनोज बाजपेयी ने किया KRK पर मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

अब मनोज बाजपेयी ने किया KRK पर मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर. खान के खिलाफ एक बार फिर मानहानि का मामला दर्ज कराया गया है। केआरके को अक्सर देखा गया है कि वे किसी-न-किसी से उलझते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के ‘दबंग’ अभिनेता सलमान खान से पंगा लिया था। ये मामला काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, अब केआरके के निशाने पर बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी हैं।

इंदौर की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में कमाल आर खान के खिलाफ मनोज बाजपेयी ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया है। खबरों के मुताबिक, मंगलवार को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में खुद मनोज बाजपेयी कोर्ट में पेश हुए और अपना बयान भी दर्ज करवाया है। इस मामले पर अगली सुनवाई 4 सितंबर को होगी।

दरअसल, मनोज बाजपेयी को लेकर केआरके ने अपमानजनक शब्दों में कमेंट्स करते हुए ट्वीट किया था। मीडिया की खबरों के मुताबिक, इसी ट्वीट के कारण मनोज ने मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ें: आज है सायरा बानो का जन्मदिन, उनकी जिंदगी की वो बातें जो आप नहीं जानते

अब मनोज बाजपेयी ने किया KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

मनोज के एडवोकेट परेश एस जोशी ने बताया, “एक्टर की तरफ से कोर्ट में कमाल आर. खान के आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर एक शिकायत दर्ज करवा दी गई है। दी गई शिकायत में कमाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज करवाया गया है।”

मनोज बाजपेयी के एडवोकेट के मुताबिक केआरके की टिप्पणी से एक्टर की छवि पर असर पड़ रहा है। मनोज के खिलाफ 26 जुलाई को केआरके ने अपमानजनक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्हें चरसी और गंजेड़ी कहा था।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, “मैं लुक्खा और फालतू नहीं हूं, इसलिए मैं वेब सीरीज नहीं देखता। बेहतर होगा कि आप सुनील पाल से पूछें। लेकिन आप एक चरसी-गंजेडी मनोज को क्यों देखना पसंद करते हैं? आप सेलेक्टिव नहीं हो सकते। अगर आप बॉलीवुड में चरसी-गंजेडी से नफरत करते हैं, तो आपको हर किसी से नफरत करनी चाहिए।”

ये भी पढ़ें: इब्राहिम अली खान करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें करण जौहर की फिल्म का नाम

उन्होंने मनोज बाजपेयी की सुपर हिट वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ की रिलीज के बाद कई तरह के आरोप लगाते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसलिए मनोज ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। इससे पहले सलमान खान ने भी केस दर्द करवाए थे। और कोर्ट ने केआरके को फटकार लगाई थी।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.