आर्यन केस में नया मोड़, गोसावी के बॉडीगार्ड का दावा, खाली कागज पर जबरन साइन करवाया

आर्यन केस में नया मोड़, गोसावी के बॉडीगार्ड का दावा, खाली कागज पर जबरन साइन करवाया

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से संबंधित मुंबई क्रूज ड्रग्स केस नया मोड़ आ गया है। फरार किरण वी. गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने एक नोटरीकृत हलफनामे में चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

ऑर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को लेकर किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने खुलासा किया है कि सादा कागज पर साइन कराया गया था। आपको याद ही होगा, जिस जिन आर्यन की गिरफ्तारी हुई थी उस दिन आर्यन के साथ एक अनजान शख्स की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आर्यन केस में नया मोड़, गोसावी के बॉडीगार्ड का दावा, खाली कागज पर जबरन साइन करवाया

आगे चलकर उसकी पहचना किरण गोसावी के रूप में हुई थी। आगे चलकर सामने आया कि गोसावी तथाकथित प्राइवेट डिटेक्टिव है। फिर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें किरण गोसावी और मनीष भानुशाली को आर्यन की गिरफ्तारी वाली रात NCB के दफ्तर में घुसते देखा गया था। फिलहाल गोसावी फरार चल रहा है।

प्रभाकर ने हलफनामे में कहा है कि उसने किरण गोसावी और सैम डिसूजा को यह कहते हुए सुना कि आपने 25 करोड़ रुपये का बम लगाया, चलो 18 करोड़ रुपये में समझौता करते हैं और समीर वाखेंडे को 8 करोड़ दे देते हैं। हलफनामा में कहा गया है कि एनसीबी ने गवाह बनाकर 10 ब्लेंक पेपर पर दस्तखत ली। प्रभाकर ने पैसों से भरे बैग का भी ज़िक्र किया है।

ये भी पढ़ें: दिवंगत एक्टर पॉल वॉकर की बेटी ने रचाई शादी, विन डीजल ने निभाई पिता की भूमिका

किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने प्रभाकर ने बताया कि उससे पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज पर जबरन साइन करवाया गया था। उसे इस गिरफ्तारी के बारे में नहीं पता था। प्रभाकर को लेकर एक हलफनामा तैयार किया था जिसमें उसने दावा किया कि वो इस क्रूज रेड के बाद हुए ड्रामे का गवाह है।

लेकिन, अब ड्रग्स केस में पंच प्रभाकर ने दावा किया है वो किरण गोसावी के पास बॉडीगार्ड के रूप में काम करता था। प्रभाकर ने एक नोटरीकृत हलफनामे में यह दावा किया है कि वो क्रूज रेड की रात गोसावी के साथ थे।

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

प्रभाकर ने खुलासा किया है कि उसने गोसावी को सैम नाम के शख्स से NCB के दफ्तर के पास मिलते देखा था। प्रभाकर का कहना है कि उस दिन से गोसावी रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया है। गोसावी के बॉडीगार्ड ने ये भी दावा किया कि समीर वानखेड़े से गोसावी को अपनी जान का खतरा है।

ये भी पढ़ें: NBC का BJP कनेक्शन के बीच ह्रितिक रोशन का आर्यन के नाम इमोशनल लेटर

वहीं, समीर वानखेड़े ने प्रभाकर सैल की बातों का जवाब देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हम सैल के दावों का करारा जवाब देंगे। प्रभाकर ने रेड के समय की कुछ वीडियो भी बनाई हैं और तस्वीरें खींची हैं। इसमें से एक वीडियो में गोसावी को फोन पकड़े देखा जा सकता है। उसका फोन स्पीकर पर है और वो आर्यन की किसी से बात करवा रहा है।

अब प्रभाकर सैल के दावों के बाद कई बड़े सवाल उठ खड़े हुए हैं- पहला, एनसीबी का कहना है कि गोसावी एक स्वतंत्र पंच है, तो स्वतंत्र पंच को रेड और गिरफ्तारी में जाने को कैसे मिला? दूसरा, गोसावी के फोन पर आर्यन खान की बात किससे हुई थी? दोनों के बीच क्या बातचीत हुई? तीसरा प्रभाकर सैम आखिर है कौन?


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.