दिलीप कुमार के बाद नसीरुद्दीन शाह भी अस्पताल में भर्ती, फिलहाल तबीयत में है सुधार

दिलीप कुमार के बाद नसीरुद्दीन शाह भी अस्पताल में भर्ती, फिलहाल तबीयत में है सुधार

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के बाद अब नसीरुद्दीन शाह के अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर है। नसीरुद्दीन शाह को तबीयत बिगड़ने के चलते 29 जून को बुम्बई खार स्थ‍ित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें निमोन‍िया होने का बात सामने आई है।

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह के फेफड़ों में पैच मिला था जिसके बाद उन्हें एडमिट कराए जाने का फैसला लिया गया। फिलहाल, उनके मैनेजर ने उनके हेल्थ की जानकारी देते हुए कहा है कि वे अभी पहले से बेहतर हैं।

उनके मैनेजर ने बताया, “वे अस्पताल में हैं। यहां वे मेड‍िकल सुपरव‍िजन में हैं। उन्हें निमोन‍िया की श‍िकायत पर यहां लाया गया था। फिलहाल, उनकी तबीयत अभी स्थ‍िर है और सुधार हो रहा है।”

दिलीप कुमार के बाद नसीरुद्दीन शाह भी अस्पताल में भर्ती, फिलहाल तबीयत में है सुधार

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की फिर तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराए गए भर्ती

अस्पताल में मंगलवार को भर्ती किए जाने के बाद, नसीरुद्दीन की तबीयत अब ठीक है। मैनेजर ने कहा कि उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिग्गज अभिनेता इरफान खान और ऋष‍ि कपूर के निधन के समय नसीरुद्दीन की तबीयत को लेकर भी काफी चर्चा थीं।

लेक‍िन बाद में उनके बेटे विवान शाह ने पिता की इन खबरों को अफवाह बताया था। अस्पताल में भर्ती 70 वर्षीय नसीरुद्दीन शाह के साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक और बच्चे साथ हैं।

नसीरुद्दीन कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। इसमें ‘मासूम’, ‘त्र‍िदेव’, ‘सरफरोश’, ‘मकबूल’, ‘इकबाल’, ‘बनारस’, ‘परजान‍िया’, ‘इश्क‍िया’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘जॉन डे’, ‘बेगम जान’ सहित कई नाम शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार जी5 की फिल्म ‘मी रक्सम’ में देखा गया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.