फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर रिलीज, देखने को मिलेगा कॉमेडी का भरपूर डोज

फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर रिलीज, देखने को मिलेगा कॉमेडी का भरपूर डोज

बॉलीवुड अभिनेता कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। यह फिल्म सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित है। फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। टीजर रिलीज होने के बाद से ही कृति सेनन का लुक चर्चा में बना हुआ था। अब ट्रेलर में उनके लुक के अलावा दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर देखकर लगता है कि इस फ़िल्म में कृति सेनन एक मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो रुपयों के लिए एक विदेशी कपल के बच्चे की सरोगेट मदर बनने को तैयार हो जाती है। लेकिन समय बीतने के बाद जब कपल अपना फैसला बदल लेता है और बताता है कि अब उसे बच्चा नहीं चाहिए तब मिमी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इन परिस्थितियों से मिमी कैसे निकलती है यह इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म में कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार हैं। जिनका दमदार अंदाज फिल्म को और भी दिलचस्प बनाता है।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार को लेकर इमोशनल हुए नाना पाटेकर, बोले- मेरे साहेब चले गए, मैं रुंधा हुआ हूं

फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर रिलीज, देखने को मिलेगा कॉमेडी का भरपूर डोज

यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर हैं। इससे पहले इन्होंने फिल्म ‘लुका छुपी’ बनाई थी जोकि दर्शकों ने खूब पसंद की थी। इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.