आर्यन का सरनेम ‘खान’ नहीं होता तो NIA पीछे नहीं लगी होती: महबूबा मुफ्ती

आर्यन का सरनेम ‘खान’ नहीं होता तो NIA पीछे नहीं लगी होती: महबूबा मुफ्ती

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को लगातार लोगों का स्पोर्ट मिल रहा है। बेटे आर्यन खान की जबसे ड्रग्स केस में गिरफ्तारी हुई है फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बाहर के लोगों तक ने शाहरुख खान का स्पोर्ट किया है। फिलहाल आर्यन जेल में हैं।

अब जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सरकार और सरकारी तंत्र पर निशाना साधा है। आर्यन खान को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया गया क्योंकि उनका सरनेम ‘खान’ है।

ये भी पढ़ें: शादी की सालगिरह से पहले सायरा बानो ने लिखा इमोशनल खत, बयां किया दिल का हाल

महबूबा मुफ्ती ने लिखा, “किसानों की हत्या के आरोपी गृह राज्य मंत्री के बेटे की जगह केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे हैं, बस इसलिए क्यों उसका सरनेम खान है। बीजेपी के कोर वोट बैंक को खुश रखने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है, ऐसा करके न्याय का मजाक उड़ाया जा रहा है।’

आर्यन खान, अरबाज खान और मुनमुन धामेचा की जमानत याचिका खारिज की

हालांकि, महबूबा मुफ्ती का बयान आने के बाद बीजेपी ने उन पर पलटवार किया है। बीजेपी ने कहा है कि महबूबा सिर्फ राष्ट्र विरोधी पॉलिटिक्स करती हैं। जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के नेता रवींद्र रैना ने कहा, “महबूबा मुफ्ती सिर्फ राष्ट्र विरोधी राजनीति करती हैं। महबूबा मुफ्ती का लेना देना है अलगाववादियों से, देश को तोड़ने वालों से, लश्कर से। उनके हर बयान में अलगाववाद दिखता है।”

ये भी पढ़ें: किंग खान के एड पर BYJU’S ने लगाई रोक, तो एक्टर्स बोले- SRK फैंस को कम मत आंको

रैना ने आगे आरोप लगाया कि महबूबा हमेशा अपने बयानों से समाज में जहर घोलने का काम करती हैं। बीजेपी नेता ने ये भी कहा कि जम्मू कश्मीर में परिसीमन के बाद होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। अगला मुख्यमंत्री जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी का होगा।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व नेता देवेंद्र राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया ने आज सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। इस संबंध में रैना ने कहा कि आज जो दो जॉइनिंग हुई हैं, इससे भारतीय जनता पार्टी मजबूत हुई है और धीरे-धीरे जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की तरीके से मजबूत होती चली जाएगी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.