सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं। उन्‍होंने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदा लगाकर जान दे दी थी। इस घटना से तमाम सितारे और फैंस स्‍तब्‍ध रह गए थे। सुशांत इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार थे जिन्होंने बहुत ही कम समय में बड़ी उपलब्धियां हासिल की थीं। सुशांत आज हमारे बीच नहीं हैं ये अब भी विश्वास नहीं होता।

यही नहीं फिल्मी इंडस्ट्री के कलाकारों को भी सुशांत के न होने पर यकीन आज भी नहीं है। फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में सुशांत के साथ काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी भी अब तक सुशांत के मौत को भुला नहीं पाए हैं। मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में सुशांत को याद करते हुए ‘सोनचिड़िया’ की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक किस्सा शेयर इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी

इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने सुशांत को याद करते हुए बताया कि उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली की सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे तो इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि सुशांत को सितारों और ग्रहों को लेकर बहुत रुचि थी। वह अक्सर इनके बारे में बातें करते रहते थे। मनोज बाजपेयी ने कहा, “जब आपने पास्ट टेंस के बारे में बात की, तब मुझे लगा कि सुशांत हमारे बीच नहीं हैं। मुझे अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है।”

ये भी पढ़ें: आयशा सुल्ताना राजद्रोह केस को लेकर आपस में भिड़े BJP नेता, 15 ने दिया इस्तीफा

वो आगे कहते हैं, “सोनचिड़िया की शूटिंग के दौरान हम सबने कई बार एक साथ पार्टी की। उसे सितारों और ग्रहों में बेहद दिलचस्पी थी। सुशांत के पास एक महंगा टेलीस्कोप था और वह इस टेलिस्कोप को अपने साथ लेकर आया था। उसका ये टेलिस्कोप हम भी सितारों को देखने के लिए इस्तेमाल करते थे। उसे आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में बहुत जानकारी थी. सुशांत के बारे में मेरे पास ये यादें हैं।”

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक किस्सा शेयर इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। सुशांत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने ‘काई पो छे’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में कामकर कुछ ही समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली थी। सुशान्त की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ जोकि उनके मौत के बाद रिलीज हुई थी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.