भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में सरेंडर करेंगे किरण गोसावी, बताया जान को खतरा

भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में सरेंडर करेंगे किरण गोसावी, बताया जान को खतरा

आर्यन खान ड्रग्स मामले में फरार चल रहे गवाह किरण गोसावी लखनऊ में सरेंडर करेंगे। लेकिन सबसे आश्चर्यजनक की बात ये है कि गोसावी भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश में सरेंडर करेंगे। पर सवाल उठ रहे हैं कि क्यों? एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक गोसावी ने बताया कि वह लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर करने जा रहे हैं।

गोसावी ने बताया कि आज रात में ही वो लखनऊ जा रहे हैं और पहुंचे ही खुद को यूपी पुलिस हवाले करेंगे। यह पूछने जाने पर कि आपके बॉडीगार्ड ने 25 करोड़ की डील का आरोप लगाया है? इस पर गोसावी ने कहा कि सब आरोप झूठे हैं और मैं चाहता हूं कि पुलिस और एजेंसी उसकी जांच करें और सच बाहर आए।

जब गोसावी से पूछा गया कि अगर सब झूठ है तो भाग क्यों रहे हो? इस पर ने कहा कि मुझे धमकी मिल रही है और मेरी जान को खतरा है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी NCB अधिकारी समीर वानखेड़े से 2 अक्टूबर को पहली मुलाकात हुई थी।

भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में सरेंडर करेंगे किरण गोसावी, बताया जान को खतरा

ये भी पढ़ें: बूरे फंसे समीर वानखेड़े, भ्रष्टाचार मामले में विजिलेंस ने शुरू की जांच, पद पर लटकी तलवार

जैसा कि मालूम है कि गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने रविवार को दावा किया था कि वह क्रूज रेड के बाद हुए ड्रामे के समय मौजूद थे। उन्होंने कहा था कि उन्होंने किरण गोसावी और सैम नाम के एक शख्स को NCB के दफ्तर के पास मिलते देखा था।

प्रभाकर ने अपनी बयान में दावा किया कि गोसावी और सैम लोअर परेल गए थे, जहां एक ब्लू कलर की गाड़ी वहां आई थी। उसने यह भी कहा था कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को उस ब्लू गाड़ी में बैठे देखा था।

ये भी पढ़ें: सूडान की सेना ने अंतरिम सरकार का किया तख्तापलट, PM समेत दूसरे नेता गिरफ्तार

प्रभाकर के मुताबिक, गोसावी और सैम ने अपनी बातचीत में 25 करोड़ रुपये की मांग की थी, बात नहीं बनी को डिल 18 करोड़ पर तय हुई। बतौर प्रभाकर गोसावी ने तब कहा था कि इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को जाएंगे और बाकी बचे पैसे दूसरों में बंटेंगे।

उधर, NCP नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक समीर वानखेड़े को लगातार निशाने पर लिए हुए हैं। फिलहाल, समीर वानखेड़े के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर जांज शुरू हो गया है। इससे पहले समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर अपने खिलाफ कार्रवाई से बचाव की मांग की थी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.