करीना और अभिषेक का इंडस्ट्री में 21 साल पूरे, वीडियो शेयर कर कही ये बात

करीना और अभिषेक का इंडस्ट्री में 21 साल पूरे, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल का सफर पूरा कर लिया है। दोनों ने निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 30 जून 2000 को फिल्म रिलीज हुई थी।

21 साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर बेबो ने एक प्यारा-सा वीडियो से शेयर किया है। इस पोस्ट को करीना ने अभिषेक बच्चन को भी टैग किया है। वीडियो में उनकी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ की कुछ खास यादें दिख रही हैं। वीडियो में निर्देशक जेपी दत्ता और अभिषेक बच्चन के भी फोटोज़ हैं।

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “21 साल। आभारी, खुश, खुशकिस्मत, प्रेरित, जज्बा, 21 साल और आने हैं। मैं तैयार हूं। लगातार साथ और प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया।”

ये भी पढ़ें: फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ का ट्रेलर रिलीज, देखें कितना है दम

करीना के इस वीडियो पर उनके फ्रेंड्स और फैमिली मेम्बर के साथ-साथ फैंस ने फिल्मी सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने लिखा, “आप पर गर्व है भाभी।”

नीती मोहन ने लिखा, “मुझे याद है रिफ्यूजी का पहला दिन और पहला शो देखा था।” इसके साथ ही अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा ने करीना के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है।”

बात करें फिल्म ‘रिफ्यूजी’ की तो फिल्म में करीना कपूर और अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी थे। रिफ्यूजी की कहानी केकी एन दारूवाला की लघु कथा लव एक्रॉस द साल्ट डेजर्ट (Love Across The Salt Desert) से प्रेरित थी। यह फिल्म एक मुस्लिम युवक के बारे में थी, जो हिंदुस्तान और पाकिस्तान के अवैध शरणार्थियों की मदद करता है।

करीना और अभिषेक का इंडस्ट्री में 21 साल पूरे, वीडियो शेयर कर कही ये बात

ये भी पढ़ें: अब कैसी है दिलीप कुमार और नसीरुद्दीन शाह की तबीयत? जानें ताजा अपडेट

भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई लेकिन इसके गाने खूब मशहूर हुए थे। फिल्म के गाने जावेद अख्तर ने लिखे थे और उन्हें अनु मलिक ने संगीतबद्ध किया था।

गीत को अपनी आवाज दिए थे सोनू निगम, सुखविंदर सिंह, अलका याग्निक, शंकर महादेवन और उदित नारायण ने। इस फिल्म के लिए अनु मलिक और जावेद अख्तर को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से सम्मानित गया था। तो वहीं करीना कपूर को भी कई पुरस्कार समारोहों में बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला था।

बात करें करीना के काम की तो करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। फिल्म में करीना के ऑपोजिट आमिर खान हैं। वहीं, अभिषेक बच्चन को आखिरी बार डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज द बिग बुल में नजर आए थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.