कंगना रनौत ने ‘चीन की दीवार’ से की बॉलीवुड की तुलना, बोलीं- हर कोई गिराने में लगा

कंगना रनौत ने ‘चीन की दीवार’ से की बॉलीवुड की तुलना, बोलीं- हर कोई गिराने में लगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर काफी बिजी हैं। कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यही वजह है कि वे जी-जान से फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हैं।

हाल ही में उन्होंने सिनेमा मालिकों पर आरोप लगाया था कि वे उनकी इस फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि जान-बूझकर ‘थलाइवी’ को कम खिड़की उपलब्ध कराया जा रहा है।

अब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तुलना ‘चीन की दीवार’ से की है। यही नहीं उनका मानना है कि यहां पर बहुत सारे ऐसे जरूरी इमोशन्स की कमी है, जो रीजनल सिनेमा में खास तौर पर देखने को मिल जाते हैं।

ये भी पढ़ें: जब मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर की 3 सालों तक बातचीत बंद रही, मगर क्यों?

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “रीजनल सिनेमा के बारे में सबसे बड़ी बात ये है कि यहां पर लोग एक कॉमन ग्राउंड तलाश लेते हैं। वो जरूरत के मुताबिक खुद को ढाल लेते हैं और यही बात उन्हें जोड़े रखती है…।”

कंगना रनौत ने 'चीन की दीवार' से की बॉलीवुड तुलना, बोलीं- हर कोई गिराने में लगा है

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते आगे कहा, “वहीं, हिंदी फिल्मों में एक विविधता है क्योंकि हम सभी मुंबई माइग्रेट कर चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी हमेशा एक टेंशन बनी रहती है। हर कोई हर किसी को गिराने की कोशिश में लगा है। ये एक ऐसी जहरीली जगह बन चुका है, जहां पर कोई भी किसी के लिए खुश नहीं है।”

ये भी पढ़ें: सायरा बानो को मिली अस्पताल से छुट्टी, फैमिली फ्रेंड ने बताया अब कैसी है तबीयत

एक्ट्रेस ने फिर कहा, “ऐसी जगह जहां पर कोई प्यार, कोई सदभावना, सहानुभूत या भाई-चारा ना हो तो आप सोच लीजिए ऐसी जगह किस कदर टॉक्सिक होगी। वहीं रीजनल सिनेमा ऊंचाइयों पर जा रहा है। यहां पर ऐसी जगह देखने को मिलती है, जहां लोग एक दूसरे के प्रति अद्भुत व्यवहार रखते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि ये ऐसा ही रहे, कई लोग आकर इसे खराब ना करें।”

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में उनके डेब्यू के वक्त पर कोई कास्टिंग एजेंट, ओटीटी प्लैफॉर्म नहीं होने की वजह से मुसीबतों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने कहा कि सारे रास्ते बंद हो जाने पर बॉलीवुड की ‘चीन की दीवार’ में रास्ता बनाने के लिए उन्हें खुद ही लड़ाई लड़नी पड़ी।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.