जूही चावला ने एक शख्स से की गाने की फरमाइश, सुनकर स्वरा भास्कर हो गईं लोटपोट

जूही चावला ने एक शख्स से की गाने की फरमाइश, सुनकर स्वरा भास्कर हो गईं लोटपोट

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला के आज भी लाखों दीवाने हैं। लेकिन इन दिनों जूही अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि 5 जी टेक्नोलॉजी के खिलाफ दायर याचिका की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, बीते सोमवार को देशभर में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित किए जाने के खिलाफ उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की है।

उनका कहना है कि 5 जी वायरलेस नेटवर्क से लोगों के अलावा पशुओं, वनस्पतियों और जीवों पर रेडिएशन का कुप्रभाव पड़ रहा है। रेडिएशन की वजह से होने वाले नुकसान को लेकर 2 जून को कोर्ट में वर्चुअल हियरिंग हो रही थी। अब इससे जुड़ा एक वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वर्चुअल हियरिंग के दौरान ही एक शख्स जूही की फिल्मों के फेमस गाना गाने लगा। जज के लाख मना करने के बावजूद उस शख्स ने ‘मेरी बन्नों की आएगी बारात’, ‘घूंघट की आड़ से’, लाल लाल होठों पे गोरी किसका नाम जैसे अन्य गाने गाता रहा। सोशल मीडिया पर अब यह खूब ट्रेंड हो रहा है।

ये भी पढ़ें: हॉट लुक्स में नजर आईं शनाया कपूर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने लूटा फैन्स का दिल

अब भला इस वीडियो को देखकर स्वरा भास्कर कैसे खुद को रोक पाती। स्वरा तो अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। उन्होंने तुरंत ट्विटर पर इसे शेयर कर दिया। ट्वीट करते हुए लिखा, ”हाहहाहाहाहाहाहाहा! मैं इस देश को थोड़ा और अधिक प्यार करने लगी हूं!”

स्वरा ने एक ट्वीट टैग किया है जिसमें लिखा है, “वह फिर जुड़ गया और इस बार गाने लगा -मेरी बन्नों की आएगी बारात गाने लगा। जूही के वकील ने कहा- शायद ये इंसान 4 जी के रेडिएशन से पहले से ही परेशान है।”

जूही चावला ने एक सख्स से की गाने की फरमाइश, सुनकर स्वरा भास्कर हो गई लोटपोट

ये भी पढ़ें: जब स्कूल में अपनी दोस्त सोनम कपूर के चक्कर में पीट गए अर्जुन कपूर

स्वरा ने वीडियो भी टैग किया है। इसके साथ लिखा, “OMG एक वीडियो भी है! मैं बता नहीं सकती कि इसे देखते हुए मुझे कितना मजा आ रहा है!!!!”

दरअसल, जूही चावला ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट करके वर्चुअल हियरिंग को अपने फैंस से ज्वॉइन करने को कहा था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.