हमवतन श्रीलंकाई सनसनी योहानी के साथ डांस करती नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

हमवतन श्रीलंकाई सनसनी योहानी के साथ डांस करती नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह श्रीलंकाई सनसनी सिंगर योहानी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। जैकलीन वीडियो में योहानी के बेहद पॉपुलर सॉन्ग ‘मानिके मगे हिते’पर डांस कर रही हैं।

उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम रील के लिए बनाया है। सिंगर योहानी भी जैकलीन के साथ डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं। वैसे तो आप यह जानते ही होंगे कि जैकलीन भी श्रीलंका से ही हैं। ऐसे में दोनों बॉन्डिंग वीडियो में देखते ही बन रही है। जैसा कि मालूम है कि दोनों हमवतन श्रीलंका की रहने वाली हैं।

हमवतन श्रीलंकाई सनसनी योहानी के साथ डांस करती नजर आईं जैकलीन फर्नाडिस

जैकलीन और योहानी वीडियो में वायरल गाने पर फ्री स्टाइल में डांस कर रहे हैं। साथ ही दोनों ने डांस में ‘पानी पानी’ गाने का हुक स्टेप भी इस्तेमाल किया है। वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस ने व्हाइट एथनिक ड्रेस पहना है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: बीते दशक की टॉप 10 हॉलीवुड फिल्में, जिसे हर किसी को देखनी चाहिए

सिंगर योहानी भी ब्लैक और गोल्डन कलर के ड्रेस में कमाल लग रही हैं। इस इंस्टाग्राम रील को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। पोस्ट डालने के साथ महज 14 घंटे में ही 50 लाख से अधिक लोगों ने इस रील को देखा।

हमवतन श्रीलंकाई सनसनी योहानी के साथ डांस करती नजर आईं जैकलीन फर्नाडिस

इस वीडियो को शेयर करते हुए जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, “आप जब श्रीलंका में हो और यदि आप उनसे मिलने सकें तो योहानी के साथ #manikemagehite पर डांस करें, ये सॉन्ग बहुत प्यारा है।”

अगर जैकलीन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो इस समय फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अपॉजिट अक्षय कुमार है। ‘राम सेतु’ में नुशरत भरूचा की भी अहम भूमिका है। वहीं सिंगर योहानी जल्द ही अपने इस वायरल गाने के हिन्दी वर्जन के साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है।

ये भी पढ़ें: जब गौरी के लिए पत्रकार पर शाहरुख खान ने कर दी कटार से वार, और हो गई जेल

निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में योहानी का गाना होगा। इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। फिल्म को भूषण कुमार, इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म थैंक गॉड में योहानी के हिट ट्रैक के हिन्दी वर्जन के बोल को गीतकार रश्मि विराग ने लिखे हैं, वहीं म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची इस गाने को कंपोज करेंगे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.