चिराग पासवान क्या BJP में शामिल होने वाले हैं? मोदी के करीबी से मुलाकात

चिराग पासवान क्या BJP में शामिल होने वाले हैं? मोदी के करीबी से मुलाकात

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में जारी घमासान के बीच चिराग पासवान ने नए संकेत दिए हैं। उन्होंने सोमवार को अहमदाबाद में अपना पूरा दिन बिताया। जहां उन्होंने नरेंद्र मोदी के करीबी भाजपा के एक बड़े नेता से मुलाकात की।

हालांकि, चिराग पासवान से मुलाकात को लेकर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक निजी काम से आए थे। खबरों के मुताबिक, चिराग पासवान सोमवार सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट से भाजपा नेता के एसजी हाइवे स्थित कार्यालय पहुंचे। जहां उनकी लंबी बातचीत चली।

ये भी पढ़ें: झारखंड सरकार की पहल, आज से आकाशवाणी-दूरदर्शन पर बच्चों की पढ़ाई शुरू

भाजपा नेता से इस मुलाकात के बाद चर्चाएं तेज हो गईं कि क्या चिराग भाजपा का दामन थमने वाले हैं। भले ही चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को अपना छोटा भाई बताया हो, मगर अहमदाबाद में इस मुलाकात के बाद राजनीतिक अटकलें फिर तेज हो गई हैं। क्योंकि चिराग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी नेता से मुलाकात की है।

चिराग पासवान क्या BJP में शामिल होने वाले हैं? मोदी के करीबी से मुलाकात

दूसरी तरफ पटना की सड़कों पर भी कुछ पोस्टर चस्पा किए जा रहे हैं। लेकिन ये पोस्टर अलग ही कहानी बयान कर रहे हैं। पोस्टर में चिराग पासवान को हनुमान बताया गया है। साथ ही इस पोस्टर पर लिखा गया है कि नरेंद्र मोदी है तो मुमकिन है।

ये भी पढ़ें: लद्दाख बॉर्डर पर फिर से स्थिति तनावपूर्ण, भारत ने भेजे 50 हजार सैनिक

उल्लेखनीय है कि जब पिछले दिनों लोजपा में टुट हुई तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि यह सही नहीं है कि जब हनुमान का वध हो रहा हो तो राम चुप रहें।

जैसा कि मालूम है लोक जनशक्ति पार्टी दो गुटों में बंट गई है। पशुपति पारस और सांसदों की बगावत के बाद चिराग पासवान बैकफुट पर आ गए हैं और घमासान जारी है। इस राजनीतिक संकट में घिरे चिराग ने कहा था कि परिवार ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है तो भाजपा ने मंझधार में छोड़ दिया।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.