इब्राहिम अली खान करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें करण जौहर की फिल्म का नाम

इब्राहिम अली खान करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें करण जौहर की फिल्म का नाम

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राह‍िम अली खान अक्सर लाइमलाइट से दूर रहते हैं। लेकिन खबर आ रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख वाले हैं। बताया जा रहा है कि इब्राह‍िम, करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं।

जैसा कि मालूम है कि करण स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। वे ऐसा कई बार कर चुके हैं। अब वे इब्राह‍िम को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मैसेज के जर‍िए करण जौहर ने इस बात को कंफर्म किया है। वेबसाइट ने एक सूत्र के हवाले से भी इब्राह‍िम के बॉलीवुड डेब्यू की खबर साझा की है।

इब्राह‍िम अली खान करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें करण जौहर की फिल्म का नाम

सूत्र का कहना है, “दोनों अमृता और सैफ (इब्राह‍िम के पेरेंट्स), और करीना भी, करण जौहर से बहुत क्लोज हैं। जब इब्राह‍िम के पेरेंट्स ने यह तय किया कि उनके बेटे को बतौर एक्टर कैमरा फेस करने से पहले फिल्ममेक‍िंग सीखनी चाह‍िए, तब उन्होंने करण जौहर से संपर्क किया, जिनकी फिल्म भी अभी आने वाली है।”

बताया जा रहा है कि करण ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन करने वाले हैं। फिल्म में आल‍िया भट्ट और रणवीर कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे सितारे भी दिखाई देंगे।

इब्राह‍िम अली खान करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें करण जौहर की फिल्म का नाम

उल्लेखनीय है कि जब बीते साल सैफ अली खान से इब्राहिम अली खान को उनके होम प्रॉडक्शन में लॉन्च करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें लॉन्च करूंगा या नहीं। ये एक ऑप्शन है और फिल्में निश्चित रूप से उनके लिए एक व्यवहार्य करियर की चॉइस है। वह स्पॉर्टी है और एकेडमिक जॉब करने के बजाय फिल्मों में काम करना पंसद करता है। इब्राहिम अली खान ने अपनी बहन सारा अली खान को छोड़कर परिवार में किसी ने भी बाद वाले में दिलचस्पी नहीं दिखाई है।”

हाल ही में इब्राहिम अली खान ऑल स्टार फुटबॉल क्लब मेंबर्स के सदस्य बनने को लेकर सुर्खियों में आए थे। इस क्लब के कप्तान अभिषेक बच्चन और उप-कप्तान रणबीर कपूर हैं। क्लब में अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, अपारशक्ति खुराना, लिएंडर पेस जैसे कई सिलेब्स सदस्य हैं। कुछ समय पहले सारा अली खान ने भी अपने भाई इब्राह‍िम के कर‍ियर च्वॉइस पर बात की थी।

इब्राह‍िम अली खान करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें करण जौहर की फिल्म का नाम

सारा ने कहा था, “मेरा भाई एक्टर बनना चाहता है। पर जैसा कि मैंने पाया, एक्टर बनने का सपना देखना आसान है पर उसे कामयाब बनाना मुश्क‍िल। पर मुझे लगता है इब्राह‍िम में टैलेंट है। एक बार इब्राह‍िम ने मेरे और मेरी माँ के लिए एक मोनोलॉग इनैक्ट किया था, उस वक्त मैं सिर्फ उसकी आंखें देखती रह गई थी, वे सब कुछ कह रही थी।”


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.