NBC का BJP कनेक्शन के बीच ह्रितिक रोशन का आर्यन के नाम इमोशनल लेटर

NBC का BJP कनेक्शन के बीच ह्रितिक रोशन का आर्यन के नाम इमोशनल लेटर

आर्यन खान ड्रग्स केस की आज फिर कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेजा की कस्टडी आज खत्म हो रही है। फिलहाल, ये सभी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कस्टडी में हैं। आर्यन की जमानत के लिए आज उनके वकील सतीश मानेशिंदे याचिका दायर करेंगे। माना जा रहा है कि NCB फिर से आर्यन खान सहित तीनों आरोपियों की हिरासत बढ़ाने की मांग कर सकती है।

दूसरी तरफ, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आज फिर दूसरा वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि किरण वी. गोसावी और मनीष भानुशाली आर्यन की गिरफ्तारी वाली रात NCB के दफ्तर में घुस रहे हैं।

NBC का BJP कनेक्शन के बीच ह्रितिक रोशन का आर्यन के नाम इमोशनल लेटर

इससे पहले दोनों का अलग-अलग वीडियो सामने आया जिसमें भाजपा से जुड़ा भानुशाली आर्यन की गिरफ्तारी के समय NCB टीम के साथ-साथ था। वहीं, गोसावी को भानुशाली के साथ NCB दफ्तर में इंटर करते देखा गया था। इसके बाद सवाल उठाया गया था कि एक सरकारी सीक्रेट मिशन वाले NCB टीम के साथ ये लोग क्या कर रहे थे। कुछ लोगों का मानना है कि पूरी छापेमारी भाजपा का ट्रैप है।

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आइरा अपने डिप्रेशन को लेकर बोलीं- शर्मिंदगी महसूस होती है

नवाब मलिक ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है, “यह वीडियो किरण पी. गोसावी और मनीष भानुशाली का उसी रात NCB कार्यालय में प्रवेश करने का है, जिस रात क्रूज शिप पर छापा मारा गया था।” मलिक ने इससे पहले बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर NCB की मौजूदा कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए थे। साथ ही एजेंसी पर बीजेपी के दबाव में काम करने का आरोप लगाया।

उन्‍होंने कहा कि हिरासत में आखिर कैसे आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई? यह जांच का विषय है कि सेल्फी लेने वाला शख्स कौन है? उन्‍होंने कहा कि यह पता चला है कि वो पंच गवाह है लेकिन सवाल ये है कि क्या कोई गवाह आरोपी के साथ फोटो खिंचा सकता है। यही नहीं, उस शख्स को आर्यन का हाथ पकड़ कर लाते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें: आर्यन खान की कस्टडी 7 अक्टूबर तक बढ़ी, NCB को आर्यन के वकील ने दिया करारा जवाब

मलिक ने कल प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा, “3 अक्टूबर को क्रूज पर एक ड्रग पार्टी का खुलासे का दावा किया गया, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और कुछ अन्‍य लोगों को आरोपित किया गया। मैं एक वीडियो दिखा रहा हूं जिसमें शाहरुख के बेटे आर्यन खान को NCB दफ्तर ले जाया जा रहा है। इसी व्यक्ति का एक फोटो के साथ सेल्फ़ी वायरल हुआ। फिर दिल्ली से खबर जारी की गई ये व्यक्ति NCB का नहीं है।”

ये भी पढ़ें: आर्यन खान के समर्थन में आया बॉलीवुड, जानें सुजैन से लेकर हंसल मेहता तक ने क्या कहा?

उधर, ह्रितिक रोशन ने आर्यन के नाम एक लंबा और काफी मोटिवेशनल लेटर लिखा है। उन्होंने आर्यन को अड्रेस करते हुए लिखा है कि ये बुरा वक्त ही आगे उनका कल अच्छा बनाने वाला है लेकिन उन्हें खुद को संभालना है और अंदर की अच्छाइयों को मरने नहीं देना है। ह्रितिक ने लिखा है-

मेरे प्यारे आर्यन,

जिंदगी अजीब सफर है। यह बढ़िया है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बढ़िया है क्योंकि कठिन परिस्थितियां ला देती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं।

आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है जब उथल-पुथल के बीच जब आपको खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। और मुझे पता है कि तुम्हें इस वक्त ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी।

यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक…गलतियां, गिरना, जीत, सफलता सब बराबर ही हैं अगर तुमको ये पता है कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और किसको अनुभव से निकाल फेंकना है।

लेकिन याद रखो कि इन सबके साथ तुम बेहतर बन सकते हो। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं। इसको स्वीकारो। जो भी अनुभव है उसे स्वीकारो। ये तुम्हारे पुरस्कार हैं। यकीन मानो। वक्त के साथ जब तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे…मैं वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा।

बस अगर तुमने डेविल की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। शांत रहना। ध्यान देना। ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं। और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुजरना होगा। शांत, स्थिर और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो अंदर से ये हमेशा तुम्हारे अंदर है।…..लव यू मैन।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.