सलमान खान ने पहले सांप को पकड़ा फिर उसने डंसा, दबंग खान ने बताई पूरी कहानी

सलमान खान ने पहले सांप को पकड़ा फिर उसने डंसा, दबंग खान ने बताई पूरी कहानी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बीते दिन एक सांप ने काट लिया था। इसके बाद दबंग खान को अस्पताल में एडमिट कराया गया था। इसकी खब सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान नजर आए। पर खुदकिस्मती से बॉलीवुड के भाईजान को कुछ नहीं हुआ। अब वो पूरी तरह फीट हैं।

आज उनका बर्थडे है। बर्थडे से ठीक पहले सलमान खान मीडिया के रू-ब-रू हुए और फैंस से कहा कि वो पूरी तरह से ठीक हैं। उन्होंने मीडियों को ये भी बताया कि आखिर उन्हें सांप ने कैसे काटा और उसके बाद क्या हुआ?

सलमान खान ने कहा, “एक सांप मेरे फार्महाउस में घुस गया था। मैं एक छड़ी की मदद से उसे बाहर ले गया। धीरे-धीरे वो मेरे हाथ तक पहुंच गया और मैंने उसे पकड़ लिया ताकि छोड़कर आ सकूं।”

सलमान खान ने बताया, “यही वो वक्त था जब उसने मुझे तीन बार काट लिया। ये एक तरह का जहरीला सांप था जिसकी वजह से मुझे 6 घंटे के लिए हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। हालांकि, अभी मैं ठीक हूं।” सांप काटने के बाद सलमान खान को नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार सुबह उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया।

बता दें कि सलमान खान आज अपने पनवेल फार्महाउस पर अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भाईजान को दुनियाभर से बर्थडे की विशेज मिल रही हैं। बर्थडे पर उन्होंने पैपराजी संग खूब मस्ती की। सांप के काटने के बावजूद उन्होंने अपने फैंस और मीडिया को निराश नहीं किया।

बर्थडे के मौके पर संडे की नाइट सलमान अपने पनवेल फार्महाउस पर जमा हुए मीडिया और पैपराजी से बिल्कुल दबंग स्टाल में मिले। सलमान ने पैपराजी को स्माइल करते हुए हैप्पी पोज भी दिए। उनकी मुस्कान देखकर जब पैपराजी ने उनकी स्माइल की तारीफ की तो उन्होंने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, “सांप काटने के बाद ऐसी स्माइल बहुत मुश्किल होती है।”

अगर दबंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। वह एक बार फिर से कटरीना कैफ के साथ फिल्म में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग मिड जनवरी में शुरू हो जाएगी जाएगी। फैंस इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं। सलमान खान की फिर से टाइगर सीरीज में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.