बेटा और देवर ने किया रेप, हिंदू युवा वाहनी की नेता बोली- 100 गायों का दान हो गया

बेटा और देवर ने किया रेप, हिंदू युवा वाहनी की नेता बोली- 100 गायों का दान हो गया

उत्तर प्रदेश के मेरठ में राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी की एक महिला नेता द्वारा उसके घर में बरेली की एक युवती का कथित तौर गैंगरेप कराए जाने का मामला सामने आया है। हिंदू युवा वाहिनी की नेता पर आरोप है कि उसके बेटे और देवर ने नशीला पदार्थ देकर युवती को बेहोश किया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। मेरठ के पल्लवपुरम् थाने में संगठन की महिला नेता मीनाक्षी चौहान को भी आरोपी बनाया गया है।

भारत समाचार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को दिए शिकायत पत्र में युवती ने लिखा है कि कुछ समय पहले उसकी दोस्ती मेरठ के पल्लवपुरम् निवासी राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी की संगठन मंत्री मीनाक्षी चौहान से हुई। लेकिन कुछ समय बाद उसे पता चला कि मीनाक्षी चौहान नेतागीरी की आड़ में लोगों से रूपये ठगने का धंधा करती हैं।

पीड़िता ने 15 जुलाई को हुई रेप की वारदात का जिक्र करते हुए आगे लिखा है कि मीनाक्षी घर में मौजूद थी तभी उसका बेटा अनिकेत चौहान अपने साथी अजय चौहान के साथ वहां आए। मीनाक्षी के इशारे पर युवती को कोल्ड ड्रिंक दी गई जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। उसके बाद अजय चौहान ने उसके साथ बलात्कार किया। उसकी जब बेहोशी टूटी तो अनिकेश उसके साथ बलात्कार कर रहा था।

जब पीड़िता ने विरोध किया तो अजय चौहान ने उसे तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं उन्होंने वारदात का वीडियो बना लिया और धमकी दिया कि अगर मुंह खोला तो वे वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे। पीड़िता जान से मार दिए जाने के डर से कई दिनों तक चुप रही।

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने हिंदू युवा वाहिनी की नेता मीनाक्षी को पूरी वारदात बताई तो उसने टिप्पणी करते हुए कहा- “कोई बात नहीं, सौ गायों का दान हो गया है।” इतना ही नहीं पीड़िता को धमकाते हुए मीनाक्षी चौहान ने आगे कहा कि वीडियो बन चुकी है। अगर मुंह खोला तो मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगी और आत्महत्या को मजबूर कर दूंगी। वीडियो वायरल होगा और तुम बदनाम हो जाओगी।

पीड़ित युवती ने अपने शिकायती पत्र में बताया है कि पल्लवपुरम् थानेदार से आरोपी महिला नेता का अच्छा परिचय है। वहीं, पल्लवपुरम् थाना के प्रभारी निरीक्षक देवेश शर्मा ने बताया है कि मीनाक्षी चौहान इलाके में हिंदूवादी नेता के तौर पर जानी जाती है। वह गौ-रक्षा का काम भी करती है। पुलिस अफसर होने के नाते उससे मिलना-जुलना है। इस केस में मीनाक्षी चौहान और उसका बेटा भी आरोपी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

मेरठ के पुलिस अधीक्षक नगर विनीत भटनागर ने बताया कि तहरीर की गंभीरता के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष इसकी जांच कर रहे है, साक्ष्य संकलन किया जाएगा। सत्यता और साक्ष्य के आधार पर इसमें गिरफ्तारी होगी। पीड़िता का आरोपियों से पूर्व परिचय है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.