शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आए हंसल मेहता, ट्रोलिंग पर जताई नाराजगी

शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आए हंसल मेहता, ट्रोलिंग पर जताई नाराजगी

फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं। शिल्पा ने विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स को देखने के बाद मीडिया आउटलेट्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, पर इस केस में भी कोर्ट से शिल्पा को निराशा हाथ लगी हैं।

निर्देशक हंसल मेहता ने शिल्पा की ट्रोलिंग होने, मीडिया रिपोर्ट्स और बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी को लेकर गुस्सा जताया है। उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट किया है। जैसा कि मालूम है कि हंसल मेहता हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं जहां कुछ गलत होता है खुलकर बोलते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने किया अपने पति का बचाव, पोर्न प्रोडक्शन को लेकर कही ये बातें

उन्होंने शिल्पा शेट्टी मामले में ट्वीट कर लिखा, “अगर आप शिल्पा शेट्टी के साथ खड़े नहीं हो सकते हैं तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए और कानून को फैसला करने दीजिए? उन्हें गरिमा और प्राइवेसी के साथ रहने दीजिए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग पब्लिक पर्सनालिटीज हैं क्योंकि उन्हें अपना बचाव करने के लिए छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता है।”

ये भी पढ़ें: क्लाइमेट चेंज पर भूमि पेडनेकर के एक पोस्ट की हर कोई कर रहा तारीफ, पर क्यों?

फिल्म निर्देशक ने शिल्पा को लेकर जिस तरह से मीडिया में ट्रोलिंग रिपोर्टिंग हो रही उस पर नाराजगी जताया है। उन्होंने लिखा, “बदनाम करने का यह एक पैटर्न है। अगर एक फिल्मी व्यक्ति पर आरोप है तो निजता पर हमला, पहले से राय बना लेना, चरित्र हनन, ‘न्यूज’ को बकवास गॉसिप से भरना। यह सब एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा की कीमत पर होता है। यह चुप्पी की कीमत है।”

अपने आखिरी ट्वीट में हंसल ने लिखा, “अगर आप उसके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम-से-कम शिल्पा शेट्टी को तो छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उसे कुछ गरिमा और गोपनीयता की अनुमति दें। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को अंततः खुद के लिए छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता है।”

उन्होंने थोड़ी देर पहले एक और ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि मैंने शिल्पा शेट्टी के समर्थ में इसलिए लिखा क्योंकि उनको अपनी निजता और गरिमा का अधिकार है। कौन जवाब देता है? सुशांत सिंह राजपूत ट्रोल। अर्नब सेना। दूसरा कौन? क्या आप पैटर्न नहीं देखते हैं? हर उलझे हुए राष्ट्रीय संकट का एक समान सेलिब्रिटी विवाद होता है।

ये भी पढ़ें: श्याम बेनेगल की ‘निशांत’ सामंती अत्याचार से पीड़ितों का मुक्ति संघर्ष

उल्लेखनीय है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्न वीडियो बनाने और विभिन्न ऐप्स पर प्रसारित करने के कथित आरोप में गिरफ्तार किया था। राज की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा यूजर्स का निशाना बनी हुई हैं। इतना ही नहीं मीडियो रिपोर्ट में भी उसको लेकर गलत रिपोर्टिंग की जा रही है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.