मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री की जानी-मानी कन्नड़ एक्ट्रेस सौजन्या ने आत्‍महत्‍या कर ली है। उनकी लाश उनके बेंगलुरु स्‍थ‍ित घर के बेडरूम में पाया गया। पुलिस ने बताया कि कि सौजन्या के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर उनकी लाश फंदे से झूलती हुई पाई गई।

उन्होंने साड़ी को फंदा बनाने के लिए यूज किया था। सौजन्या के पैरों पर बने टैटू के निशान से उनकी पहचान की गई। पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस के कमरे से एक सुसाइट नोट बरामद किया गया है। सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया है।

पुलिस ऐसे में आत्‍महत्‍या का कारण तलाश रही है। सौजन्‍या बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं। वह मूल रूप से कोडगु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थीं।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ी, जानें क्या है पूरा मामला?

अपने सुसाइड नोट में सौजन्या ने परिवार से माफी मांगी है कि वह यह आत्‍मघाती कदम उठा रही हैं। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा, “मेरी प्यारी फैमिली, मैं अपने इस कदम के लिए माफी मांग रही हूं।” नोट में 27 सितंबर, 28 और 30 सितंबर इन तीन तारीखों का जिक्र है। उन्होंने अपनी सुसाइट नोट में डिप्रेशन की बात कुबूली है।

अब पुलिस मामले में सौजन्‍या के पैरेंट्स और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानना चाहती है कि एक्ट्रेस इस हालात के लिए खुद जिम्‍मेदार थीं या उन्‍हें इसके लिए उकासाया गया था।

सुसाइड नोट में सौजन्‍या ने ये भी लिखा है कि उन्‍हें कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन वह मानसिक परेशानियों से जूझ रही थीं। उन्‍होंने नोट में उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्‍होंने ऐसे वक्‍त में उनका साथ दिया।

मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, एक्स-हसबैंड ने कहा- ज्यादा बॉडी बनाने…

सौजन्‍या ने कई मशहूर टेलीविजन सीरियल्‍स में काम किया था। उन्होंने कई साउथ इंडियन फिल्‍मों का भी काम किया था। पुलिस अब उन लोगों से भी सुराग हासिल करने की कोश‍िश कर रही है, जिनके साथ सौजन्‍या ने काम किया है।

यह खबर कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री के लिए इसलिए भी चौंकाने वाली है, क्‍योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने भी आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के पीछे भी मानसिक बीमारी और स्‍ट्रगल को कारण माना गया। जबकि इसी साल की शुरुआत में ‘बिग बॉस कन्नड़’ फेम चैत्र कूटूर ने भी आत्महत्या की कोश‍िश की थी।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुकट्विटरटेलीग्रामइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.