दिव्या अग्रवाल बनीं Bigg Boss OTT Winner, साथ में आया TV वर्जन डेट

दिव्या अग्रवाल बनीं Bigg Boss OTT Winner, साथ में आया TV वर्जन डेट

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को हुआ, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए दिव्या अग्रवाल ने ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। 6 हफ्ते तक चले इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया। फिनाले में दिव्या अग्रवाल के अलावा निशांत भट्ट, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल जैसे कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। लेकिन दिव्या ने सबको पछाड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम किया।

पहली बार OTT पर शुरू हुए बिग बॉस विनर को ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये विनिंग अमाउंट मिला। एक ओर जहां दिव्या ने शो जीता तो वहीं निशांत फर्स्ट और शमिता सेकेंड रनर अप रहे।

ये भी पढ़ें: इनकम टैक्‍स रेड से पहले सोनू सूद को मिला था पद्मश्री का ऑफर, नहीं किया था रिस्‍पॉन्‍स

यह शो 8 अगस्‍त को रात 8 बजे शुरू हुआ था। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर ने होस्ट किया और वे हर संडे का वार एपिसोड में 8 बजे आते थे, जबकि बाकी 6 दिन एपिसोड्स शाम को 7 बजे टेलीकास्ट होता था।

दिव्या अग्रवाल बनीं Bigg Boss OTT Winner, साथ में आया टेलीविजन वर्जन का डेट

बिग बॉस ओटीटी वर्जन में कुल 13 कंटेस्टेंट्स नजर आए, जिनके नाम हैं- राकेश बापट, जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण नाथ, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, नेहा भसीन, मूस जटाना, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित।

शो शुरू होने के पहले हफ्ते ही उर्फी जावेद शो से बाहर हो गई थीं। इसके बाद करण नाथ और रिद्धिमा का सफर खत्म हुआ। वहीं, जीशान को नियमों का उल्लंघन करने के चलते बेघर किया गया था। जबकि, बाद में मिलिंद गाबा, अक्षरा सिंह और नेहा भसीन शो से बाहर हो गए।

हालांकि, बिग बॉस शो का सफर अभी खत्म नहीं हुआ। ओटीटी के खत्म होने के साथ ही टेलीविजन वर्जन के तारीखों को एलान भी हो गया है। शो के प्रसारण की तारीख का ऐलान कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से ‘बिग बॉस 15’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसमें सलमान खान होस्ट के रूप में नजर आए जबकि बैकग्राउंड में रेखा की आवाज सुनाई दी।

ये भी पढ़ें: मिस्टर राघव चड्ढा मुझसे दूर रहो वरना मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी: राखी सावंत

सामने आए नए प्रोमो में शो की तारीख और समय का खुलासा किया गया है। कलर टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सलमान खान सीजन की खास बातों की ओर ध्यान दिलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिर में बताया गया है कि ‘बिग बॉस 15’ आने वाले 2 अक्टूबर से शुरू होगा।

साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- “हर सीजन में होता है एक नया ट्विस्ट, बिग बॉस का यह सीजन भी लाएगा सदस्यों के लिए नई-नई समस्याएं। सफर होगा उनका, मगर एंटरटेनमेंट हमारा। तो क्या रेडी हैं आप बिग बॉस 15 की प्रीमियर नाइट के लिए… 2 अक्टूबर से देखिए, शनिवार-रविवार 9.30 बजे और सोमवार-शुक्रवार 10.30 बजे, केवल कलर्स पर।”


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.