ईद की बधाई देने पर किया ट्रोल तो डेजी शाह बोलीं- घटिया सोच का ज्ञान कहीं और दो

ईद की बधाई देने पर किया ट्रोल तो डेजी शाह बोलीं- घटिया सोच का ज्ञान कहीं और दो

ईद इस बार अपने-अपने घरों में ही लोगों ने मनाया। एक-दूसरे को बधाई भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने दी। तो वहीं बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को ईद की बधाईयां देते दिखे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी ईद के मौके पर अपने फैंस और करीबियों को बधाई दी। लेकिन कुछ यूजर्स को उनकी बधाई देना रास नहीं आया और उन्होंने डेजी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

किसी ने उन्हें धर्म का पाठ पढ़ाना चाहा तो कुछ ने कहा कि आज अक्षया तृतीया भी है। इन सब का डेजी शाह ने करारा जवाब दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर डेजी की खूब तारीफ हो रही है।

डेजी शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “ईद मुबारक। भरोसे का उपहार, उम्मीद का आशीर्वाद, शांति और प्यार का अल्लाह हमेशा हमारे साथ है।”

डेजी के इस पोस्ट को कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “तू हिंदू है पहले ढंग से अपने धर्म को संभाल ले… मुस्लिम लोग उनकी ईद संभाल लेंगे… अनपढ़ गंवार।”

इस पोस्ट को देखने के बाद डेजी ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “मेरे माता-पिता ने मुझे हर धर्म की इज्जत करना सिखाया है। शायद आप सीखना भूल गए होंगे अपने बचपन में। कृपया अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए।” डेजी के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है।

ईद की बधाई देने पर किया ट्रोल तो डेजी शाह बोलीं- घटिया सोच का ज्ञान कहीं और दो

बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो डेजी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘ जय हो ‘, ‘हेट स्टोरी 3’ में काम किया है। हाल ही में उन्होंने गुजराती फिल्म में भी अपना डेब्यू किया। फिल्म ‘गुजरात 11’ में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.