फिलहाल सायरा बानो के सेहत में सुधार, लेफ्ट वेंट्रिकुलर हुआ फेल

फिलहाल सायरा बानो के सेहत में सुधार, लेफ्ट वेंट्रिकुलर हुआ फेल

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस सायरा बानो पिछले चार दिनों से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी सेहत में पहले से सुधार है।

सायरा बानो की सेहत खराब होने की खबर मिलने के बाद फैंस काफी परेशान हैं और उनके जल्द सेहतयाब होने की दुआ कर रहे हैं। अभी उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इलाज कर रहे डॉ. नितिन गोखले ने बताया कि सायरा बानो का लेफ्ट वेंट्रिकुलर फेल हो गया है। इसके चलते उनकी एंजियोग्राफी करनी होगी।

अब सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, कराया गया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें: जब मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर की 3 सालों तक बातचीत बंद रही, मगर क्यों?

डॉ. गोखले ने आगे बताया कि सायरा बानो की सेहत में सुधार है और ये अनुमान लगाया जा रहा है कि आज उन्हें आईसीयू से बाहर लाकर नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

डॉ. गोखले ने अपने बयान में बताया, “एंजियोग्राफी अपने समय पर की जाएगी, लेकिन इसके पहले सायरा बानो को डिस्चार्ज किया जाएगा और उन्हें एंजियोग्राफी के लिए उन्हें फिर से एडमिट होना पड़ेगा, लेकिन इसके लिए उनके डायबिटीज को कंट्रोल करना जरूरी है।”

फिलहाल सायरा बानो के सेहत में सुधार, लेफ्ट वेंट्रिकुलर हुआ फेल

ये भी पढ़ें: अब सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, कराया गया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

सायरा बानो 76 साल की हैं। पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ पल-पल साये की तरह साथ रहीं। लेकिन दिलीप कुमार के इंतकाल के बाद से वह अकेली हो गई हैं। दिलीप कुमार की मौत 7 जुलाई को हुई थी।

बताया जा रहा है कि दिलीप साहब के इंतकाल के बाद से वह काफी गुमसुम-सी रहने लगी हैं। उन्हें लगातार दिलीप साहब की याद सताती है और यही नहीं परिवार के सदस्यों से भी सिर्फ उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.