सलमान खान के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत, चंडीगढ़ पुलिस ने किया तलब

सलमान खान के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत, चंडीगढ़ पुलिस ने किया तलब

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान समेत सात लोगों को चंडीगढ़ पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। इन सभी के खिलाफ चंड़ीगढ़ के एक बिजनेसमैन ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

गुरुवार को चंड़ीगढ़ पुलिस ने बताया कि सलमान खान और उनकी बहन के अलावा जिन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। शिकायत में बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के सीईओ और दूसरे अधिकारी के नाम भी शामिल हैं।

शिकायत दर्ज कराने वाले कारोबारी का नाम अरुण गुप्ता है। गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने 2018 में 2-3 करोड़ रुपए खर्च करके ‘बीइंग ह्यूमन जूलरी’ स्टोर की शुरुआत की थी।

सलमान खान ने पूरा किया अपना वादा, सिने वर्कर्स के अकाउंट में ट्रांसफर करवाए पैसे

गुप्ता का कहना है कि उन्हें भरोसा दिलाया गया था कि उन्हें हर तरीके का समर्थन दिया जाएगा और साथ में ब्राण्ड को प्रमोट भी किया जाएगा। करोबारी का आरोप है कि न तो प्रमोशन को लेकर किए गए वादों को पूरा किया गया और न ही स्टोर के लिए सामानों की आपूर्ति की गई।

गुप्ता ने दावा है कि उन्हें भरोसा दिया गया था कि सलमान खान ब्रैंड को प्रमोट करेंगे, लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कंपनी के अधिकारियों से कई बार संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा है कि जिस दफ्तर से वह स्टॉक लेते थे वह भी फरवरी 2020 से बंद है।

शिकायत में अरुण गुप्ता ने कहा है कि उन्हें भरोसा दिया गया था कि शोरूम के उद्घाटन के लिए खुद सलमान खान आएंगे, पर उनके जीजा आयुष शर्मा आए थे। कारोबारी ने इस केस में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.